सुशांत केस में देश के महंगे वकील की रिया ऐसे भर्ती हैं फीस, सतीश मानशिन्दे ने खुद खोला राज़

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने से ज्यादा समय हो चुका है। सुशांत का परिवार और उनके फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं।दूसरी ओर देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई,एनसीबी और ईडी तीनों ही मिलकर इस केस की जांच कर रही हैं। इस केस की मुख्य आरोपी और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में है। रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। एनसीबी को उनसे पूछताछ में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के बारे में पता चला हैं।जिसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी से पूछताछ की है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आत्महत्या के लिए उकसाने और सुशांत के पैसों को हथियाने का आरोप लगाया है।रिया चक्रवर्ती का केस देश के जाने माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। वे इससे पहले सलमान खान और संजय दत्त के लिए भी केस लड़ चुके हैं।

बहुत महंगे वकील है सतीश मानशिंदे

सतीश मानशिंदे की गिनती देश के सबसे महंगे वकीलों में की जाती है।वे अपने हर केस के लिए एक मोटी रकम चार्ज करते हैं।सतीश मानशिंदे सिर्फ मुंबई में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में प्रसिद्ध है।ऐसे में जब से सुशांत डेथ में रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया गया है और सतीश मानशिंदे के उनका केस लड़ने की बात सामने आई हैं।तब से लगातार सोशल मीडिया में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।लोग इतने महंगे वकील को अप्वॉइंट करने पर रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं।कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि रिया को किसी बड़े आदमी का सपोर्ट मिल रहा है जिसका कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत की मौत से है।लोगों का कहना है कि ऐसी अभिनेत्री जिसने ज्यादा फ़िल्में भी नहीं की वह सतीश मानशिंदे की फीस कैसे भर सकती है।

सतीश मानशिंदे ने फीस को लेकर तोड़ी चुप्पी

View this post on Instagram

#rheachakraborty hire india's most expensive #lawyerSatishmaneshinde !! Rhea to apply for anticipatory bail today after discussing the case with her advocate Satish Maneshinde. According to sources, Wher lawyers have prepared the draft and the documents have been signed by Rhea last night. They may move to sessions court today." . . @filmswaroop . . #filmswaroop #letter #sushantsinghrajpurrip #sushantnomore #filmyfans #sushantsinghrajput #Sushantsdemise #filmfeed #ripsushantsinghrajput #RIPSushant #rip #heartmelting #sisterbrotherlove #love #sushantsister #care #RipSushantSingh #actor #sushantsinghfans #bolly #sushantsinghrajputnews #exclusive #shwetasinghkirti #fudgevideo #sushantdogfudge #sushantdogvideo #rheachakraborty #satishmaneshinde #rheachakrabortylawyer

A post shared by F I L M S W A R O O P (@filmswaroop) on

रिया चक्रवर्ती ने कभी भी सतीश मानशिंदे की फीस भरने को लेकर उठ रहे सवालों का कोई जवाब नहीं दिया। अब इस पूरे मामले में रिया की तरफ से सफाई देने के लिए उनके वकील सतीश मानशिंदे खुद ही मीडिया के सामने आए और ये बताया कि रिया आखिर भला कैसे उनकी फ़ीस भर रही है। सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि,पिछले कुछ समय से मीडिया और सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। ये बेहद गैर जरूरी है और गलत है।कई लोग ये भी कह रहे हैं कि वे उनका केस फ्री में लड़ रहे हैं ये बात भी सच नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि फीस का मैटर उनके और उनकी क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से उन पर लगातार सोशल मीडिया पर अटैक हो रहे हैं, वह उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहेंगे कि आप खुश रहिए बस। सतीश मानशिंदे के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और उनके बीच इस मैटर को लेकर उड़ रही सारी खबरें अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं है।

 इन बॉलीवुड अभिनेताओं को भी दिलवाई है जमानत

यह पहली बार नहीं है कि सतीश मानशिंदे किसी बॉलीवुड एक्टर का केस लड़ रहे हैं। सतीश मानशिंदे एक नामचीन वकील हैं और वे बॉलीवुड के अंदर ज्यादा चर्चित हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,सतीश मानशिंदे कई बॉलीवुड एक्टर्स को जमानत दिलवा चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार,सलमान के ड्रंक एंड ड्राइव केस में मानशिंदे ने उन्हें जमानत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी।इतना ही नहीं 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के डिफेंस लॉयर थे और उन्होंने दत्त को जमानत दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.