गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च किये गए नामों में इस साल नंबर 3 पर रही रिया, और सुशांत….

जैसे ही दिसंबर की शुरुआत हुई लोगों ने एक चैन की सांस ली, दरअसल शुरुआत से ही यह साल मनहूसियत का दुसरा नाम बन कर सामने आया था। मगर अब बस यह साल ख़त्म होने ही वाला है। यह इस साल का आखरी महीना है और अब समय आ गया है वो सब जानने का जो इस साल में घटा है, हालांकि मै जानता हूँ आप में से कई लोग इस साल को पीछे मुड़ कर देखना नहीं चाहते मगर फिर भी आइये बता ही देते हैं कि इस साल आखिर क्या क्या हुआ। इस साल की रफ़्तार बड़ी ही धीरे हुई और उसके बाद ऐसी-ऐसी घटना घटी जिससे काफी चीजें बदल गयी। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी कई बड़े कलाकारों को भी खोया, जिसकी वजह से लगभग पूरी इंडस्ट्री टूट कर रह गयी थी।  

हालांकि बॉलीवुड ने इस साल कई चहेते कलाकारों को खोया मगर इन सब में सुशांत के जाने का झटका सबसे बड़ा था। गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह कर हमेशा हमेशा के लिए चले गए थे। इसके बाद जो भी घटनाक्रम हुए उससे तो आप सभी भली भाँती परिचित हैं। यही वजह है कि इस साल याहू इंडिया पर सर्च किये जाने वाले टोपिक्स में सबसे पहले सुशांत का है। 2020 के टॉप सर्च पर्सन सुशांत ही है।

वहीं इस लिस्ट में ना सिर्फ सुशांत बल्कि उनकी गर्लफ़्रेंड रिया का भी नाम है। बता दें कि सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर कई आरोप लगाये थे, इसके साथ ही ड्रग केस में नाम आने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियाँ हासिल की थी, बता दें सर्च के मामले में रिया तीसरे नंबर पर थी।

जो लिस्ट ज़ारी की गयी उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अमिताभ बच्चन और कंगना जैसी देश की जानी मानी हस्तियाँ शामिल हैं। बता दें कि याहू की तरफ से शेयर की गई इस लिस्ट में मेल सर्च में सुशांत के बाद अमिताभ बच्चन का नाम आता है, यह दुसरे ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें सबसे ज़्यादा सर्च किया गया। फिर अक्षय कुमार, और सलमान खान का नंबर आता है। जबकि इरफान खान इस लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं। ऋषि कपूर एसपी बालासुब्रमण्यम, सोनू सूद, अनुराग कश्यप और अल्लू अर्जुन भी इस लिस्ट में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.