सुशांत के परिवार के खिलाफ करेगी रिया कानूनी कार्यवाही, उठाने जा रही है यह बड़ा कदम

सुशांत राजपूत के कथिति आत्महत्या केस में रिया चारों तरफ से घिरती हुई नजर आ रही है। ना सिर्फ वो बल्कि उनका पूरा परिवार सीबीआई की पूछताछ की मार झेल रहा है। बता दें कि अभी तक जांच एजेंसियों ने रिया से 35 घंटे की पूछताछ कर ली है। इसके अलावा उनके माता-पिता और भाई से आज सीबीआई के पूछताछ के दौर शुरू हो चुका है। गौरतलब है कि इस पूरे मामले में आज पहली बार उनकी माँ संध्या को भी पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम ने बुलाया है। 

इसी बीच एक चौका देने वाली खबर भी सामने आ रही है, दरअसल कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने भी सुशान्त के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का फैसला ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती इस केस में सम्मिलित सभी जांच अधिकारियों और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के खिलाफ लीगल एक्शन दर्ज करवाएंगी। इस बात की जानकारी रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने खुद मीडिया में बयान जारी करते हुए दी, उन्होंने लिखा कि  “डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन और सुशांत की दो बहनों की चैट्स इस बात की ओर स्पष्ट रूप से इशारा करती हैं कि उनके परिवार को अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जानकारी थी।”

गौरतलब है कि इस पूरे मामले में बीते दो दिनों में दो चैट वायरल हुई थी, इसमें एक चैट श्रुति मोदी जो कि सुशान्त की पूर्व मैनेजर थीं और एक्टर की बहन नीतू सिंह की है। इस चैट में नीतू श्रुति से कह रही है कि वे उन्हें डॉक्टर का दिया हुआ प्रिस्क्रिप्शन भेज दें। वहीं इसके अलावा दूसरा स्क्रीनशॉट सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच हुई बातचीत का है इस चैट में वे उनके साथ दिल्ली के एक डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन साझा कर रही हैं। इन चैट्स से यह आंकलन लगाया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन की दवा ले रहे थे और इस बात की जानकारी उनके परिवार वालों को भी थी।

इन्हीं चैट्स का हवाला देते हुए रिया के वकील ने कहा कि वो दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन आपस में साझा करते थे, मगर इसके बाद भी उन्होंने कोर्ट और जांच एजेंसियों को झूठ बोला। इसके साथ ही ऑनलाइन इस तरह से प्रिस्क्रिप्शन साझा करना भी एक कानूनी अपराध है, इसके बाद भी अगर कोई डॉक्टर ऑनलाइन प्रिस्क्रिप्शन देता है तो इससे यह स्पष्ट है कि वो रोगी को पहले से जानता है और उसे उसकी स्थिती के बारे में पहले से ज्ञात है। रिया के वकील ने कहा कि रिया सुशांत के परिवार पर हर कानूनी कार्यवाही करने के लिए तैयार है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.