रिया ने कोर्ट के सामने सुशांत की माँ को बताया डिप्रेस महिला, तो पिता को कहा सबसे बड़ा दुश्मन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज़्यादा वक्त हो चुका है। मगर अब भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इसके अलावा कई हैरान कर देने वाले खुलासे हर रोज़ हो रहे हैं जो केस की पेचीदगी को और बढ़ाने का काम कर रहे हैं। बीते दिनों ड्रग केस मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सुशांत की प्रेमिका रिया और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में कई बड़ी अभिनेत्रियों के नामों का खुलासा किया जिसने बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया। वहीं रिया ने अब सुशांत के पिता पर भी गंभीर आरोप लगाया है। 

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों को रिया ने बताया कि सुशांत के पिता बाइपोलर थे। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल में बंद है, और आज यानी 29 तारीख को उन्हें जामनत मिलेगी या नहीं इस पर फैसला होना है। इसी बीच रिया ने कोर्ट में एक नया स्टेटमेंट दिया है जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता पर बाइपोलर होने का आरोप लगाया है। रिया इससे पहले भी सुशांत के परिवार वालो पर इल्जाम लगा चुकी है, वहीं वो उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर चुकी है। मगर इस बार सुशांत के पिता के बारे में दिया गया बयान हैरान कर देने वाला है। 

दरअसल अपनी जामनत याचिका में रिया चक्रवर्ती ने यह स्पष्ट किया कि सुशांत के अपने पिता केके सिंह से रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिया के अनुसार सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी करने के फैसले से खुश नहीं थे यही वजह थी कि उन दोनों में बिल्कुल नहीं बनती थी। यह वह दौर था जब सुशांत किशोरावस्था में कदम रख रहे थे।

रिया ने अपनी नई जामनत याचिका में जहां एक तरफ सुशांत के पिता को बाइपोलर डिसॉर्डर का शिकार बताया तो वहीं उनकी माँ को डिप्रेशन होने की बात का दावा किया है। वहीं इसके अलावा बहन प्रियंका को भी कई बार डिप्रेशन की दवाइयां लेने का जिक्र इस रिपोर्ट में किया गया है। रिया ने सुशांत के परिवार पर अपनी जमानत याचिका में कई गंभीर आरोप लागये इसके साथ ही सुशांत पर भी यह आरोप लगाया की वे अपने करीबियों का इस्तेमाल अपनी ड्रग की लत को पूरा करने के लिए करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.