रिया का इंटरव्यू लेना अब तक पड़ रहा है महंगा, लाइव रिपोर्टिंग में लगे ‘आजतक मुर्दाबाद’ के नारे

सुशांत के लिए इंसाफ की जंग अब कंगना और शिवसेना की जंग में तब्दील हो चुकी है। इसी विवाद के चलते विवादस्पद ढंग से BMC ने कंगना का ऑफीस ध्वस्त कर दिया। यह मुद्दा मीडिया के लिए काफी सुर्खियां देने वाला था। लिहाजा देश का हर छोटे से बड़ा मीडिया समूह वहां कवर करने के लिए मौजूद था। इसी में आजतक की तरफ से इस मुद्दे को कवर करने के लिए मौसमी सिंह भी आई हुई थी। मगर इनकी रिपोर्टिंग के समय कुछ ऐसी परिस्थिति बनी की अब सोशल मीडिया पर चैनल शर्मिंदगी झेल रहा है। और यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सबसे पहले आजतक ने ही रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था। यह इंटरव्यू काफी विवादों से भरा हुआ था। लगभग पूरे देश से इस इंटरव्यू का विरोध किया गया। लोगों का कहना था कि आजतक एक गुनाहगार को पीड़ित बता कर पेश करना चाहता है। यही वजह है कि तब से ले कर अबतक आजतक लोगों के गुस्से का सामना कर रहा है। यही वजह है कि मौसमी सिंह जब कंगना के ऑफिस टूटने की रिपोर्टिंग कर रही थी तो एक बार फिर उन्हें इस विरोध का सामना करना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वहीं मौसमी सिंह की रिपोर्टिंग पर काफी सवाल उठते रहे हैं,पिछले साल जब कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को उत्तरप्रदेश का प्रभारी बनाया तो मौसमी सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जश्न की रिपोर्टिंग करने पहुंची, मगर रिपोर्टिंग से पहले उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को नारे लगाने सिखाये, यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो काफी हंगामा हुआ था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.