रिया के वकील ने NCB की चार्जशीट को बताया फुस्सी…, कही यह बातें

सुशांत मामले से जुड़े ड्रग एंगल की पड़ताल NCB ने पूरी कर ली है और करीब 12000 पन्ने की अपनी चार्जशीट कोर्ट में दायर भी कर दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जो चार्जशीट कोर्ट में पेश की है उसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के साथ 33 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं 200 लोगों को इसमें मुख्य गवाह के रूप में पेश किया है तो इसके अलावा 5 ऐसे भी लोग हैं जो इसके अनुसार फरार हैं। अब इस चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिन्दे का बयान भी सामने आ गया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NDTV India (@ndtvindia)

सतीश मानशिन्दे ने मीडिया को दिए स्टेटमेंट में कहा कि मुझे उम्मीद थी कि चार्जशीट 12000 पन्नो की ही होगी। इसके साथ ही उन्होंने यह NCB पर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच टीम की पूरी कोशिश है कि मेरी क्लाइंट रिया चक्रवर्ती को जूठे मामले में फंसा दिया जाए। उन्होंने आगे बताया कि जिन 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है उनके पास से इतनी मात्रा में नशीले पदार्थ नहीं बरमाद हुए हैं जितने आरोप सिद्ध करने के लिए चाहिए। इससे ज्यादा नारकोटिक्स सब्सटेंसेस तो मुम्बई पुलिस या NCB के अधिकारी एक रेड में जब्त कर लेते हैं। वहीं जांच के दौरान जिन लोगों को संदेहास्पद मानकर पूछताछ की गई उनके पास से भी जांच टीम को कुछ भी नहीं मिला। 

इसके बाद सतीश मानशिन्दे कहते हैं कि मुझे नही पता ऐसा क्यों हुआ ? वे कहते हैं कि हो सकता है शायद यह आरोप ही गलत हो या भगवान ही इसका सच बता सकता है। यह चार्जशीट एक दम फुस्सी बम की तरह है जिसका कोई आधार नहीं है। क्योंकि यह चार्जशीट सुप्रीम कोर्ट के बेहतरीन जजमेंट के बाद भी NDPS एक्ट 67 के आधार पर ही बनाई गई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब तक इस मामले में रिया चक्रवर्ती को आरोपी नहीं बनायेंगे तब तक इस केस में कोई दम नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट के समक्ष भी NCB रिया के ड्रग की खरीद फरोख्त का सबूत नहीं दे पाई थी। मुझे यकीन है अंत में जीत हमारी ही होगी सत्यमेव जयते। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि NCB ने जो चार्जशीट दायर की है उसमें ड्रग की खरीद फ़रोख़्त में रिया का प्रमुख किरदारा बताया है। इसके लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बयानों को भी लिया गया है। साथ ही चार्जशीट में 50 हज़ार डिजिटल साक्ष्य भी पेश किए गए हैं। इसके साथ ही मीडिया सूत्रों का कहना है कि, इस मुख्य चार्जशीट के तीन महीने के बाद NCB एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर सकती है, जिसमें कई और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के नाम हो सकते हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.