रिया की जुबान खुलते ही : सलमान के बाद अब परिवार संग करण ने छोड़ी मुम्बई, फैंस बोले – यह भी भागा

ड्रग मामले में जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई है, बॉलीवुड के कई सितारों के नामों का खुलासा भी रिया ने कर दिया है। इसी के साथ ही इंडस्ट्री के कई लोगों की रातों की नींद भी उड़ चुकी है। इसका कारण है रिया चक्रवर्ती के उन 25 नामों का खुलासा जो ड्रग का सेवन करते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस लिस्ट में कई स्टार और सुपरस्टार के नाम भी शामिल है। 

जब से इन 25 नामों का खुलासा हुआ है तभी से मानो पूरे बॉलीवुड में भूचाल सा आ गया है। वहीं नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने भी इन सभी पर अपना शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर रखी है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा था कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट साल 2018 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच कर सकती है। सिर्फ यही नहीं  टीम करण को इसके लिए तलब भी किया जा सकता। मगर इसी दौरान करण जौहर अपने पूरे परिवार को ले कर बीती शाम मुंबई से रवाना हो गए हैं।

दरअसल करण जौहर को अपनी मां और बच्चों यश रूही के साथ कल यानी मंगलवार शाम को मुम्बई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। पूरी फैमिली इस वक्त चेहरे पर मास्क लगाए हुई थी, और इस तरह अचानक जौहर परिवार ने मुम्बई से रवानगी लेली। वहीं इन तस्वीरों में सबसे खास था करण जौहर का मास्क जिस पर कुछ पंक्तियां लिखी हुई थी।

 करण के मास्क पर जो पंक्तियां लिखी गयी थी वो इस तरह थी, ‘IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE।’ यानी अगर आप इसे पढ़ पा रहे हैं तो आप बहुत करीब हैं। वहीं जब से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है, तभी से सोशल मीडिया पर करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि करण जौहर सिर्फ स्टार किड्स की साइड लेते हैं और वो बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं। करण जौहर ट्रोलर्स से इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट ही बंद कर दिया था। अब इसके बाद वे पहली बार अपने परिवार संग नज़र आये।

अब इस तस्वीर के सामने आने के बाद वे एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है। देखिये कुछ मजेदार ट्वीट –

Leave a Reply

Your email address will not be published.