बॉलीवुड में फिर पसरा दुःख, सुशांत की तरह ही अजीब परिस्थिति में बैड पर पड़ा मिला शरीर

बॉलीवुड के लिए फिर एक दुःख भरी खबर आई है। दरअसल डर्टी पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी ने शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिर्फ 33 साल की आर्या का शरीर आज संदिग्ध अवस्था में उनके घर पर मिला है। बता दें आया दक्षिण कोलकाता स्थित जोधपुर पार्क में रहती थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने आर्या के घर का दरवाजा तोड़कर जब उनके घर के अंदर घुसी तो उनका शरीर बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून निकल रहा था। इसके साथ ही उन्होंने आसपास में उल्टियां भी कर रखी थीं। बता दें काम के लिए आर्या के घर पहुंची नौकरानी ने पुलिस को सूचना दी थी और बताया की वे उनका फोन नहीं उठा रहीं हैं। 

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह 10 बजे जब उनकी नौकरानी काम करने के लिए उनके घर पहुंची तो कई बार घंटी बजने के बाद भी अभिनेत्री ने दरवाजा नहीं खोला इस पर नौकरानी ने उन्हें फोन लगाया मगर उन्होंने फोन भी नहीं उठाया। ऐसे में नौकरानी ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

 नौकरानी ने पुलिस को बताया की आर्या के घर लोगों का ज़्यादा आना जाना नहीं था, वे अधिकतर अकेले ही रहना पसंद करती थी। वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ ज़्यादा नहीं कह रही है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है इसके बाद ही किस एंगल में जांच करनी है पुलिस उसकी रणनीति बनाएगी। 

गौरतलब है कि आर्या मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की छोटी बेटी थीं तथा उनका असल नाम देवदत्ता बनर्जी था। आर्या ने बॉलीवुड में कम ही फिल्में की हैं, उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत LSD से की इसके बाद उन्होंने विद्या बालन स्टारर फ़िल्म डर्टी पिक्चर में भी काम किया है। बॉलीवुड के लिए यह साल बहुत बुरा गुजरा है, ऐसे में एक और दुखभरी खबर सुन पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.