मंदिरा बेदी के घर पसरा दुख, नहीं रहे उनके पति राज कौशल

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस एक्सपर्ट मंदिरा बेदी के पति रहज कौशल ने आज अपने जीवन की अंतिम सांस ली। सुबह उनके सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मीडिया से बात करते हुए उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने इस दुखद खबर की पुष्टि की। आज सुबह 4.30 बजे अचानक राज कौशल के सीने में तेज दर्द उठा, आनन फानन में परिवार कुछ समझ पाता और उन्हें हॉस्पिटल ले जाते इससे पहले ही उन्होंने दम तौड़ दिया। और इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल के दो बच्चे हैं। वहीं राज कौशल के प्रोफेशन की बात करें तो वे एक प्रड्यूसर और एक जाने माने स्टंट डायरेक्टर थे। बता दें कि इंडस्ट्री में राज कौशल बतौर अभिनेता के रूप में इंटर हुए थे। राज कौशल की यह दुखद खबर सुन कर पूरे बॉलीवुड में गम पसरा हुआ है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

डायरेक्टर के तौर पर राज कौशल ने बॉलीवुड को तीन फिल्में दी ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ दी हैं। मंदिरा बेदी से राज कौशल पहली बार मुकुल आनंद के घर पर 1996 में मिले थे। यह वो समय था जब मंदिरा बेदी स्ट्रगल कर रहीं थी, और मुकुल आंनद के घर वे ऑडिशन देने आए हुई थी। उस समय राज कौशल मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम किया करते थे। यहीं से इनकी मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। 14 फरवरी 1999 को मंदिरा बेदी और राज कौशल ने एक दूसरे से शादी बना ली। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

हालांकि मंदिरा बेदी के दीवाने उस समय एक डायरेक्टर भी थे, और घर वाले चाहते थे कि मंदिरा उन्हीं से शादी करे। मगर प्यार के आगे किसका बस चलता है। मंदिरा और राज ने भी सबको दरकिनार कर 14 फरवरी 1999 को एक दूसरे को अपना जीवन साथी बना लिया। आपको बता दें कि 27 जनवरी 2011 को मंदिरा ने अपने और राज कौशल के बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद अक्टूबर 2020 में उन्होंने एक चार साल की बच्ची को गोद ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.