रिया के आरोपों पर बोले टीवी के श्रीकृष्ण, सुशांत और सारा के लिए कह दी यह बात

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट एक बार फिर सक्रिय हो गया है, हैदराबाद से एक्टर के दोस्त और रूम पार्टनर सुद्धार्थ पीठानी को गिरफ्तार किया था। वहीं इन सब के बीच रिया चक्रवर्ती का नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को दिया कबूलनामा भी काफी सुर्खियों में रहा। जिसमें उन्होंने सुशांत के परिवार के सहित एक्ट्रेस सारा अली खान को ले कर भी काफी चौका देने वाले खुलासे किए। बता दें नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सुशांत के ड्रग मामले में मुख्य आरोपी बनाया है, जांच टीम का कहना है कि वे ही सुशांत को ड्रग मुहैया करवा रही थी। अब इन दिनों NCB को दिया रिया चक्रवर्ती का बयान सुर्खियां बना रहा है। 

खबरो के अनुसार कहा जा रहा है कि, रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को दिए अपने लिखित बयान में कहा था कि सारा अली खान ने उन्हें भी ड्रग्स ऑफर किए थे। सारा ने उन्हें गांजे के साथ वोदका भी ऑफर दिया था। मीडिया में ज़ारी रिपोर्ट की माने तो, बीते साल एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने कबूल किया था कि ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) की शूटिंग के दौरान सुशांत को ड्रग लेने की आदत थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि वे खुद कभी ड्रग्स नहीं लेती। वगिन अब इस पूरे मामले में अब ‘महाभारत’ में कृष्ण का रोल प्ले करने वाले ऐक्टर नितीश भारद्वाज का कुछ और ही कहना है।

नीतीश भारद्वाज ने बताया कि केदारनाथ फ़िल्म के दौरान उन्होंने कभी भी सुशांत और रिया को ड्रग्स लेते हुए नहीं देखा। बता दें नितेश भारद्वाज ने फ़िल्म केदारनाथ में सुशांत और सारा के साथ काम किया था। अपने हालिया इंटरव्यू में नितेश भारद्वाज ने सुशांत और रिया के साथ काम करने के अनुभवों को साझा किया।

नितीश भारद्वाज से जब मीडिया कर्मी द्वारा सवाल किया गया कि क्या उन्होंने ‘केदारनाथ’ के सेट पर सुशांत को कभी ड्रग्स लेते या कभी ऐसी स्थिति में कैप्चर किया था? इस सवाल के जवाब में नितीश भारद्वाज ने कहा, ‘एक दिन पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं और तभी बात अचानक ड्रग्स तक आ पहुंची। तब सारा ने मुझे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स की समस्या है। मुझे अच्छी तरह से याद है कि मैंने सारा को इससे दूर रहने की सलाह दी थी। उसने मुझे आश्वासन दिया था कि वह कभी ड्रग्स का हाथ तक नहीं लगाएगी और न ही उसने कभी ऐसा किया।’

वहीं सुशांत के बारे में बात करते हुए नितेश ने कहा कि सुशांत बहुत चुस्त दिमाग का लड़का था अगर सुशांत ड्रग का सेवन करता तो वो इतने चुस्त दिमाग का नहीं होता। ना ही वो इतने इंटिलिजेंस वाली वो बात कर पाता जितनी वो करता था। कम से कम मुझे तो यही लगता है। मेरा एक नियम है कि मैं स्मोक नहीं करता हूं। मैंने आज तक न तो कभी तंबाकू भरी सिगरेट जलाई है और न ही ड्रग्स से भरी। पर इतना जरूर जानता हूं कि अगर आप ऐसी कोई सिगरेट पीते हैं तो उसकी एक अलग ही स्मेल होती है। मैंने सुशांत और सारा को कभी भी सेट या ट्रिप पर नशे में नहीं देखा और न ही उनकी चढ़ी हुई आंखें देखीं। वो नॉर्मल दिखते थे। सुशांत एक अलग ही ज़ोन में रहता था। हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बात करते थे।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.