अपने सभी बच्चों को एक्टर ही बनाना चाहते हैं सैफ अली खान, तैमूर के बारे में कहीं यह बात

पटौदी परिवार हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है। शर्मिला टैगोर के बाद जहां सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर्स में से एक है। वहीं उनके बच्चे भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रहते। एक ओर जहां सारा अली खान ने कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है।

वहीं सैफ और करीना के बेटे तैमूर स्टार किड्स में सबसे ज्यादा चर्चित है। तैमूर कैमरे का सामना भी मुस्कुराते हुए करते हैं। जहां भी जाते हैं सबकी नजर उन पर ही रहती हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी तैमूर का ही बोलबाला है। तैमूर का इस तरीके से फेमस होने के बाद कई लोगों का मानना है कि वह बड़े होकर अपने पिता की तरह ही एक्टर बनेंगे। वही अब सैफ अली खान ने भी इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि उनके बेटे तैमूर बड़े होकर क्या बनने वाले हैं।

दोनों बेटे बनेंगे एक्टर

सैफ अली खान ने जैकलीन फर्नांडीस और अमानदा केर्नी से पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान बताया है कि, उनके दोनों ही बेटे एक्टर बनेंगे। सैफ अली खान ने बात करते हुए बताया है कि, उनकी मां ने सबसे पहले घर में एक्टिंग की शुरुआत की है। वह केवल 16 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है। जिसके बाद उनकी बहन सोहा अली खान ने भी वही प्रोफेशन चुना। उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह कमाल की अदाकारा रही है।

वहीं बेटी सारा अली खान अपनी मां की तरह ही अच्छी एक्ट्रेस है। पत्नी करीना कपूर एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है। वहीं अब बेटे ईब्राहिम का भी सपना है कि वह एक अच्छे एक्टर बन सके। जिसके लिए वह तैयारी भी कर रहे हैं। तैमूर के बारे में भी उन्हें यहीं लगता है कि वह बड़े होकर ऐक्टर ही बनेंगे। क्योंकि उनके खून में भी एक्टिंग है जिसकी वजह से वह अभी से सबको इंटरटेन करते हैं। 

एक्टिंग ने बचाया है

सैफ अली खान ने आगे बताया है कि, उनके हिसाब से एक्टिंग एक बहुत अच्छा करियर है। उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए बताया है कि, जब वह 18 वर्ष की उम्र के थे तब उन्हें कुछ समझ नहीं थी। वह अपनी लाइफ को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे। लेकिन एक्टिंग ने उन्हें बचा लिया। एक्टिंग करते करते वह सही राह पर आ गए। इसीलिए वह यही चाहते हैं कि उनके सारे बच्चे एक्टिंग में ही करियर बनाएं। उन्होंने इब्राहिम के बारे में बताया है कि, इब्राहिम इन दिनों एक्टिंग में आने के लिए तैयारी कर रहे हैं। और उन्हें करना भी चाहिए। क्योंकि उनके घर में सभी बहुत सफल एक्टर्स हैं।

तैमूर के फोटो हो जाते हैं वायरल

तैमूर अली खान कितने फेमस है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। पिछले दिनों करीना कपूर ने तैमूर की एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कैमूर के हाथ में फ्रेंच फ्राइज नजर आ रहा है।

फोटो में तैमूर को ग्रे कलर की स्वेटर में देखा जा सकता है। उनका यह क्यूट अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया है। थोड़ी ही देर में उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि करीना कपूर ने तस्वीर के साथ कैप्शन  में लिखा था कि, किसी को फ्रेंच फ्राइज चाहिए? करीना द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर पर फैंस ने बहुत से कमेंट किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.