पिता और बेटी के बीच चल रही तल्खियों के बीच आया सैफ का बयान, सारा के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

अभी हाल ही में खबर आ रही थी कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान से नाराज हैं। वजह है सुशांत केस में सारा का नाम ड्रग मामले में आना। वहीं एक ताजा इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने बच्चों से जुड़ी कई बातें शेयर की। उन्होंने सारा, इब्राहिम से ले कर तैमूर तक की बातें की। गौरतलब है कि सैफ का अधिकतर समय इन दिनों अपने बेटे तैमूर के साथ ही गुज़रता है। हालांकि वे इस बात को भी कहते हैं कि मेरा हर बच्चा मेरे लिए एक अलग अहमियत रखता है। 

सैफ के अनुसार यह सच है कि उनके समय पर फिलहाल ज़्यादातर हक तैमूर का ही है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे सारा और इब्राहीम से कम प्यार करते हैं। सारा और इब्राहिम के लिए भी उनके दिल में काफी जगह है। एक मीडिया समूह से बात करते हुए सैफ कहते हैं कि “यूं तो मेरा ज़्यादातर वक्त तैमूर के साथ ही गुज़रता है, मगर मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा से भी उतना ही प्यार करता हूँ, सच कहूं मेरे दिल में तीनों के लिए अलग-अलग जगह है। 

सैफ ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा की अगर मैं किसी बात को ले कर सारा से नाराज हूँ तो मुझे उसके लिए तैमूर खुश नहीं करवा सकते। हर एक बच्चे की चिंता और परेशानी दूसरे बच्चे से अलग होती है। और इसका फर्क उम्र से भी पड़ता है। 

बंटी और बबली 2 में आएंगे नज़र

वहीं अगर सैफ अली खान के काम पर बात करें तो वे  ‘बंटी और बबली-2’ में अपना अभिनय दिखाते नज़र आएंगे। इस फिल्म में सैफ के साथ गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी भी होंगे। गौरतलब है कि करीना कपूर इन दिनों सैफ और तैमूर संग दिल्ली में पटौदी पैलेस में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। वहीं मीडिया में चल रही खबर के अनुसार, करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए वापस मुम्बई लौट सकती हैं। बतातें चलें कि हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर ने उनके घर जल्द एक और नन्हा मेहमान आने की खुशखबरी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.