2016 में तैमुर के नाम पर हुए बवाल के बाद संभले सैफ करीना, बताई दुसरे बच्चे के नाम की है यह प्लानिंग

कपूर खानदान की लाडली और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की पत्नी इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी समय का आनंद ले रही  है। बता दें की जल्द ही करीना कपूर दूसरी बार माँ बनने वाली है। गौरतलब है कि फ़िलहाल उनका 7 वा महीना चल रहा है। वहीं इसके अलावा वे इस समय ताज़ी हवा के लिए हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों में छुट्टी का आनंद ले कर अभी कुछ दिनों पहले ही वापस लोटी है। दरअसल सैफ अली खान फ़िलहाल हिमाचल प्रदेश में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं इस समय में वो ज़्यादा से ज़्यादा समय करीना के साथ बिता सके उसके लिए उन्होंने करीना और बेटे तैमुर को भी अपने पास बुला लिया था। 

वहीं इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने दुसरे बच्चे को ले कर बहुत सारी बात कही। साथ ही उन्होंने उस वक्त का भी ज़िक्र किया जब तैमुर के नाम पर खासा विवाद हो गया था। करीना ने बताया कि 2016 में जब वे पहली बार माँ बनी थी उस दौरान उनके बेटे के नाम करण पर काफी ज़्यादा विवाद हो गया था, इसलिए इस बार हम फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। 

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस बार बच्चे के नाम को लेकर वे काफी सावधानी रखने वाले हैं। यही वजह है कि इस बार उन्होंने पहले से कोई नाम सोच कर भी नहीं रखा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

नेहा धूपिया के टॉक शो में बात करते हुए करीना कपूर ने बताया कि इस बार हम बच्चे का नाम आखरी वक्त पर बता कर सबको  सरप्राइज देंगे।   

दरअसल करीना से बात करते हुए नेहा ने पूछा की प्रेगनेंसी की खबर सुनने के बाद आपके फ्रेंड्स और परिवार वालों ने कुछ नाम तो सुझाया होगा। इस पर करीना ने कहा कि तैमुर के नाम पर 2016 में काफी विवाद हुआ था, इस बात से सिख लेते हुए हमने अभी तक बच्चे का कोई नाम नहीं सोचा है। हम लास्ट मिनट पर सरप्राइज के रूप में बच्चे के नाम की घोषणा करेंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं करीना ने यह भी बताया कि जब तैमुर के नाम को ले कर देश में इतना हल्ला चल रहा था तब सैफ काफी ज़्यादा परेशान हो गए थे, उनके अनुसार सैफ उस दौरान का तैमुर का नाम तक बदलने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.