98 साल के हुए बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार, सायरा बानो ने बताया दिलीप कुमार की तबियत का हाल

बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार दिलीप कुमार 11 दिसंबर को 98 बरस के होने वाले हैं। इस ख़ास मुके पर उनके जीवन संगिनी सायरा बानो ने दिलीप साहब के चाहने वालों से एक अपील की है। उन्होंने मिडिया में चल रही खबरों का खंडन करते हुए कहा कि फिलहाल वे कमजोर जरुर हो गए हैं मगर उनकी तबियत स्थिर है। सायरा बानो ने बताया की दिलीप कुमार साहब फिलहाल घर पर ही हैं और जो तीन डोक्टरों की टीम उनका सालों से इलाज कर रही थी वही अभी भी इलाज कर रही हैं। सायरा का कहना है कि अभी डॉक्टरों द्वारा उन्हें सामान्य दवाएं दी जा रही हैं, इसके साथ ही दुनिया भर के चाहने वालों से सायरा बानो ने अपील की है कि वो कुमार साहब की अच्छी सेहत के लिए दुआ मांगे।

मीडिया में इन दिनों सायरा बानो की के हवाले से कहा जा रहा था कि फिलहाल दिलीप साहब की तबियत ठीक नहीं है। कुमार साहब की सेहत तंदुरुस्त रहे इसके लिए खुदा से दुआ करें, हम हर एक ढलते दिन के साथ खुदा को शुक्रिया कहते हैं। दिलीप साहब को सायरा बानो कितना चाहती है यह बताने की आवश्यकता शायद किसी को नहीं है।

 मिडिया में जो खबर इन दिनों चल रही है उसी के हवाले से सायरा बानो ने मीडिया को बताया कि के दिलीप साहब की देखभाल प्यार में करती है, यह बिलकुल भी नहीं है कि उनको इसके लिए किसी भी तरह का कोई दबाव है। मै उन्हें बहुत प्यार करती हूँ और वो मेरी जिंदगी है।  

वहीं इन दिनों उन्हें हर तरह की बिमारी से बचाए रखने के लिए उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है, दिलीप साहब ने भी हाल ही में एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे किसी तरह को इन्फेक्शन ना हो इसके लिए सायरा कोई कसर नहीं छोड़ रही है।  

कुमार साहब इन दिनों उम्र के लगभग अंतिम पड़ाव पर खड़े हैं, मगर बावजूद इसके यह खुद का करिश्मा ही है कि उनकी आँखों में आज भी चमक बच्चे जैसी ही लगती है। अपने शतक से बस दो साल की दुरी पर खड़े इस फिल्मों के शहनशाह के लिए दुनिया भर में फैले उनके करोड़ों चाहने वाले दिन रात उनकी सेहत की दुआ मांग रहे हैं।       

Leave a Reply

Your email address will not be published.