सलमान ने नहीं किया दिशा पटानी को किस, दबंग खान ने बताई होंठो पर टेप लगाने की वजह

अभी हाल ही में सलमान खान की नई फिल्म राधे का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर को अब तक काफी लोग देख चुके हैं, इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नज़र आने वाली है। सलमान के फैंस इन दोनों की कैमिस्ट्री पर्दे पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है। यूं तो सलमान की हर  फ़िल्म का अक्सर ही लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। मगर इस फ़िल्म में सलमान अपने चाहने वालों को एक अनोखा तोहफा भी देने वाले हैं। दरअसल इस फ़िल्म में वो पहली बार ऐसा काम कर रहे हैं जो इससे पहले कभी कैमरे के सामने नहीं किया। जी हां वो इस फ़िल्म में दिशा को चूमने वाले हैं। हालांकि इन दिनों जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें यह बेहतरीन सीन एक झूठ लग रहा है।

सलमान और दिशा के जिस सीन पर काफी समय से बातें चल रही थी, इस सीन को जब ज़ूम करके देखते हैं तो हम पाएंगे कि इस सीन के दौरान दिशा पटानी ने अपने होंठो पर टेप लगाया हुआ है। सलमान के इस सीन को आप देखोगे तो लगेगा कि या तो सलमान खान दिशा के होंठो को नहीं बल्कि टेप को चूम रहे हैं या फिर वो इस टेप को निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि मामला कुछ भी हो मगर फ़िल्म निर्माता के इस बेहतरीन आइडिया से सीन भी कंप्लीट हो गया और सलमान की कसम भी नहीं टूटी।

मगर फ़िल्म के निर्माता शायद यह भूल गए थे कि वे अगर एक नम्बरी है तो दर्शक 10 नंबरी है। सलमान के इस सीन से सुर्खियां बटोरने का तरीका तो अच्छा था मगर दर्शको ने इस सीन को ज़ूम करके देख पूरे प्लान पर पानी फेर दिया। अब यह तो फ़िल्म में ही देंखने को मिलेगा कि सच में सलमान खान ने अपनी कसम को बरकरार रखा है, या फिर दिशा पाटनी को देख फिसल गए हैं। 

वहीं सलमान से जब एक इंटरव्यू में पूछा कि क्या वे तोड़ेंगे नो किसिंग पॉलिसी? तो सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा- ‘नहीं, नहीं…हो सकता है कि अगली बार आप मेरे और हीरोइन के बीच में मोटा परदा देखें। मगर मैं ऑनस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी नहीं तोड़ने वाला हूं।’ आगे उन्होंने कहा- ‘लेकिन इस पिक्चर में किस जरूर है। दिशा के साथ नहीं है, टेप पर है किस।’

गौरतलब है कि राधे फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म और थियेटर दोनों ही पर रिलीज की जाएगी। इस ईद पर फ़िल्म को रिलीज करने की पूरी योजना बनाई जा चुकी है। थिएटर पर तो इसकी रिलीज से धूम मचाने की तैयारी तो है ही वहीं इसके साथ zeeplex पर भी इस फ़िल्म को रिलीज किया जाएगा। हमेशा की तरह सलमान खान के फैन्स इस फ़िल्म के लिए भी सुपर एक्साइटेड है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.