सुशांत केस में नाम घसीटे जाने पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली इतनी बड़ी बात

अभी हाल ही में मुम्बई पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीआरपी कांड में न्यूज़ चैनलों की संलिप्तता के बारे में बताया था। मुम्बई पुलिस आयुक्त ने दावा करते हुए कई बड़े न्यूज़ चैनलों के नाम लेते हुए कहा था कि टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में यह चैनल धांधली कर रहे हैं। वहीं टीआरपी मामले में दो मराठी चैनल के कसर्मचारी को गिरफ्तार भी किया गया था।

मुम्बई पुलिस आयुक्त परामबीर सिंह ने कहा था कि सुशांत मामले में रिपोर्टिंग करने के दौरान कई न्यूज़ चैनलों ने फैक टीआरपी हासिल की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर दो तरह की बातें होने लगी एक वो थे जो मुम्बई पुलिस को कोस रहे थे वहीं दूसरे वे थे जो इन मीडया चैनलों और अपनी भड़ास निकाल रहे थे। वहीं अब इन सब में सलमान खान की भी इंट्री हो चुकी हैं।

दरअसल बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इशारों-इशारों में एक न्यूज़ चैनल और तंज कसा है। और यह तंज आया है बिगबॉस के सेट से, जी हां सलमान बिग बॉस के घर के सदस्यों को वीकेंड वाले एपिसोड में टीआरपी से जुड़ी कुछ बातें बता रहे थे। सलमान ने घर वालों से कहा कि हमारा उद्देश्य सिर्फ टीआरपी पाना नहीं है।  हालांकि सलमान इस दौरान किसी भी न्यूज़ चैनल या एंकर के नाम को लेने से बचते हुए दिखे, हां मगर उन्होंने जिस तरह से बात की उससे यह तो स्पष्ट हो गया कि वो बातें किसके बारे में कर रहे थे।

बिग बॉस के घर के सदस्यों के सामने अपनी बात रखते हुए सलमान खान कह रहे थे कि इस शो के अंदर या कहीं किसी भी शो के अंदर आपको सबसे पहले सही से गेम खेलना आना चाहिए यह बेहद जरूरी है। टीआरपी के लिए कुछ भी उटपटांग करने की जरूरत नहीं है, आप जैसे खेल रहे हो सही खेल रहे हो।

पहले दिन से आपके प्रति दर्शकों का रिस्पॉन्स बहुत अच्छा हैं। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि आप इतना अच्छा खेलोगे। इसे और अच्छे से भुनाओ बड़ा करो, यह नहीं की टीआरपी के लिए झूठ बोल रहे हैं, बकवास कर रहे हैं, चिल्ला रहे हैं, प्वाइंट यह नहीं है। वो (दर्शक) आपके चैनल को बंद कर देंगे। मुझे जो कहना था मैंने इनडायरेक्ट्ली कह दिया’

गौरतलब है कि हाल ही में अर्नब गोस्वामी ने सुशांत को ले कर सलमान पर निशाना साधा था और उन्हें खुली चुनौती दी थी। इसके जवाब में सलमान की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया था। मगर हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अर्नब गोस्वामी की नकल की गई थी जो काफी विवाद का विषय बनी थी। बता दें कि कपिल शर्मा शो के सलमान भी प्रड्यूसर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.