फ़िल्म राधे को ले कर सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला, अब करने जा रहे हैं यह काम

हमारा देश फिलहाल एक बड़ी मुसीबत से घिरा हुआ है। आजादी के बाद यह पहला मौका है जब देश इतनी असहाय स्थिति में हो, हर तरफ सिर्फ दुख ही दुख पसरा हुआ है। इस मुश्किल परिस्थिति में हम सब की एकता ही है जो देश को सहारा दे रही है। आज देश की प्रत्येक संस्था, विभाग, ऑफिस और यहां तक कि व्यक्तिगत तौर पर भी लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। मदद के लिए बॉलीवुड के कई सितारें भी अपना हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। मदद करने वालों की सूची में सलमान खान का भी नाम है, वे काफी समय से अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच उनकी फिल्म राधे को ले कर उन्होंने यह घोषणा की है कि उनकी फिल्म से जो भी फायदा होगा उन पैसों से वे ऑक्सीजन सिलेंडर्स, कन्सेंट्रेटर्स और वेंटिलेटर्स दान करेंगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गौरतलब है कि फ़िल्म राधे को थियेटर के अलावा, जी के सभी पेड प्लेटफॉर्म जैसे कि जी प्लेक्स और भारत के लीडिंग ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज किये जाने की योजना है। सलमान खान फिल्म्स और जी ने इसके अलावा यह फैसला भी लिया है कि वे इन पैसों से कांट्रेक्ट बेस्ड काम करने वाले तथा दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मजदूरों को भी आर्थिक स्तर पर मदद करेंगे और उन तक जरूरी चीज़े पहुंचाएंगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए जी का प्रतिनिधित्व कर रहे शख्स ने कहा “हमारा उद्देश्य सिर्फ लोगों का मनोरंजन करने तक ही निहित नहीं है, बल्कि हम समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करते हैं। हम चाहते हैं कि हमारी वजह से लोगों की मदद हो सके इसीलिए हमने फ़िल्म राधे की कमाई को ले कर यह घोषणाएं की है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म राधे सलमान के करियर की अब तक कि सबसे छोटी फ़िल्म है। यह फ़िल्म पर्दे पर महज़ 114 मिनट चलेगी यानी कि 1 घंटे और 54 मिनट तक ही यह फ़िल्म पर्दे पर रहेगी। यही वजह है कि इस फ़िल्म को सलमान के करियर की अब तक की सबसे छोटी फ़िल्म कहा जा रहा है। हालांकि यह फ़िल्म सचमुच 114 मिनट की होगी या नहीं अब तक इस बारे में फ़िल्म के मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है और यह फ़िल्म 13 मई को दर्शकों के समक्ष रखी जायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.