बॉलीवुड ड्रग एंगल में उछला सलमान खान का नाम, निखिल द्विवेदी ने ट्वीट कर कहा शर्मनाक

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया ड्रग एंगल का दायरा अब बढ़ता जा रहा है। कई नामचिन हस्तियों के नाम सामने आने के बाद यह केस अब एक अलग ही ऐंगल में बदल गया है जिसने सितरो की रातों की नींद चुरा ली है। इस केस में अभी तक दीपिका पादुकोण समेत, करीश्मा कपूर, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी कई चोंटी की अभिनेत्रियों का नाम सामने आ चुका है। वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो इस केस में अब सलमान खान का नाम भी जुड़ रहा है। 

दरअसल जिस तरह की खबरें इन दिनों चल रही है उसके अनुसार क्वान टैलेंट कंपनी जिसका नाम ड्रग में जुड़ रहा है उसमें कुछ शेयर सलमान की कंपनी के भी हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर भौकाल सा मच गया है। 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा भी इसी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से ही जुड़ी हुई थी। वहीं दिवंगत एक्टर की मैनेजर श्रुति मोदी, जया साहा से पूछताछ के बाद अब उनकी कंपनी के मालिक ध्रुव पर भी अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसने लग गया है। जांच एजेंसी अब ध्रुव से पूछताछ कर रही है। वहीं इस दौरान खबर आ रही है कि ध्रुव की कम्पनी में सलमान खान की कंपनी के शेयर भी शामिल हैं। 

इन खबरों के सामने आते ही सलमान खान की लीगल एडवाइजर की टीम ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि “मीडिया का एक धड़ा गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहा है कि हमारे क्लाइंट सलमान खान की KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में शेयर हैं। हम  यह स्पष्ट करते हैं कि सलमान खान की कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, KWAN या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है। मीडिया से यह अनुरोध किया जाता है कि हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से परहेज करे।’

 इसके अलावा इन खबरों के सामने आने के बाद प्रड्यूसर निखिल द्वेवेदी ने ट्वीट करते हुए इस बात खंडन किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘यह खबर पूरी तरह से झूठी, मनगढंत और गलत है। सलमान खान या उनकी किसी भी सहयोगी कंपनी की हिस्सेदारी क्वान में नहीं है। ये एक ऐसी जानकारी है जो आज के माहौल में आसानी से जुटाई जा सकती है। दुखद, शर्मनाक।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.