सलमान खान का शो Bigg Boss 14 नहीं कर पाया कमाल, TRP पर दिख रहा है दर्शकों के गुस्से का असर

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वा सीजन का शुरू हो चुका है। बिग बॉस के इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सलमान खान के साथ बॉलीवुड के कई एक्टर डायरेक्टर्स पर जनता का गुस्सा फूटा था। लोगों ने तो इनकी फिल्मों को बॉयकॉट करने का भी फैसला लिया।

एक ओर जहां आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया गया ट्रेलर बना। वहीं अब सलमान खान के इस शो को भी हर सीजन के मुकाबले बहुत कम टीआरपी रेटिंग्स मिल रही है। शो को हिट कराने के लिए मेकर्स ने बहुत से ट्विस्ट डाले है। बता दे की इस सीजन में घर में एंट्री लेने वाले सभी लोग फेमस सेलेब्रिटीज हैं।

जहां एक तरफ बिग बॉस के मेकर्स शो को हिट करवाने में जी-जान लगा रहे हैं। वही दूसरी तरफ दर्शकों की तरफ से शो को लेकर कोई पॉजिटिव रिस्पांस नहीं आ रहा है।

तूफानी सीनियर्स की भी कराई गई है एंट्री

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर जहां जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली जैसे एक्टर्स की एंट्री कराई गई है। वही शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए 3 तूफानी सीनियर्स की भी एंट्री कराई गई हैं। जिनमें बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, बिग बॉस 11 से सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हिना खान और बिग बॉस 7 की विजेता गौहर खान शामिल है। तीनों सीनियर्स सभी कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क कराते हुए नजर आ रहे हैं। सीनियर्स के हाथ में कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी देना भी है। सभी कंटेस्टेंट इम्यूनिटी के लिए दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि इसके बावजूद बिग बॉस का सीजन दर्शकों को इतना पसंद नहीं आया।

# बॉयकॉट बिग बॉस भी कर चुका है ट्रेंड

बिग बॉस के सीजन का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग की गई थी। यहां तक की ट्विटर पर # बॉयकॉट बिग बॉस भी ट्रेंड किया था। शो की शुरुआत से ही कंट्रोवर्सी देखने को मिली। लेकिन उसके बावजूद भी शो की टीआरपी पर सोशल मीडिया पर चल रहे बहिष्कार का असर देखने को मिला। इन दिनों अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति भी प्रसारित किया जा रहा है। लेकिन उसकी भी टीआरपी पिछले हर सीजन के मुकाबले बहुत कम नोट की गई थी। इसकी एक वजह यूएई में हो रहे आईपीएल को भी बताया जा रहा है। दर्शक इन रियलिटी शो के मुकाबले आईपीएल देखना पसंद कर रहे हैैं।

पुराने कंटेस्टेंट्स को भी पसंद नहीं आया यह सीजन

https://www.instagram.com/tv/CGcMWQQg6q2/?igshid=9wlehp3yz2ig

दर्शकों के साथ-साथ बिग बॉस के पिछले सीजन के कंटेस्टेंट को भी बिग बॉस का यहा सीजन पसंद नहीं आ रहा है। बता दे कि माहिरा शर्मा ने बिग बॉस के इस सीजन को बोरिंग बताया है। उनका मानना है कि इस बार के कंटेस्टेंट कुछ नया कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। वहीं पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल का कहना है कि इस बार शो में कुछ भी इंटरेस्टिंग नहीं है। वह यह शो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.