जेल जाएंगे सलमान के दोनों भाई अरबाज और सोहेल! मुम्बई पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के दोनों भाई अरबाज और सोहैल के खिलाफ BMC यानी बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। बता दें सलमान के भाई सोहेल के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज लर लिया गया है। उपरोक्त मामला महामारी से जुड़ा हुआ है। इस प्राथमिकी में अरबाज खान और सोहेल खान के साथ-साथ सोहेल खान के बेटे का भी नाम है।  

बता दें कि सोहेल खान, उनके बेटे और भाई अरबाज खान पर मुम्बई के खार पुलिस स्टेशन पर मामला दर्ज करवाया है। दरअसल तीनों अभी हाल ही में दुबई गए हुए थे। जहां से वे 25 दिसंबर को वापस लौट आये थे। लौटने के बाद उन्हें होटल में ही क्वारंटाइन रहने के आदेश दिए गए थे। मगर इन तीनों ने इस आदेश का पालन नहीं किया और अपने घर चले गए। 

इसके साथ ही NCB भी ड्रग मामले में अपनी कार्यवाही कर रही है। हाल ही में उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री को हिरासत में लिया है। इस अभिनेत्री का नाम श्वेता कुमारी बताया जा रहा है। गौरतलब है कि कल दिन भर से उनके साथ पूछताछ की गई जिसके बाद शाम तक उन्हें NCB ने अपनी हिरासत में ले लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए NCB ने बताया कि इस मामले में जांच टीम मुम्बई की एक होटल मीरारोड पर छापामारी करने गयी हुई थी, वहीं से एक्ट्रेस श्वेता भी टीम के हाथों में आ गयी। NCB इस होटल में सईद नाम के आरोपी को पकड़ने गयी थी जिसके बारे में चांद शेख ने बताया था। बरहाल जांच टीम को होटल से सईद तो नहीं मिला हां लेकिन उसके कमरे से कन्नड़ फिल्मों की हिरोइन श्वेता जरूर NCB के हाथ लगी। आरोपी अभिनेत्री श्वेता कुमारी 27 साल की है और हैदराबाद की रहने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.