रिया चक्रवर्ती के सच उगलते ही सलमान के घर वालों ने छोड़ी मुम्बई, लोगों ने कहा – गिरफ्तारी के डर से…

रिया चक्रवर्ती जैसे-जैसे सच उगलती जा रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। दरअसल इसकी वजह है रिया चक्रवर्ती का खुलासा, जी हां अब तक नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की पूछताछ में ऐसे 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम ले चुकीं हैं जो ड्रग्स लेते हैं। जिसमें सारा अली खान जैसे नाम भी शामिल है, इन नामों के खुलासे के बाद से ही मानो बॉलीवुड में भूचाल सा आ गया है। वहीं रिया चक्रवर्ती के बयान को आधार बना कर अब NCB इन 25 बॉलीवुड स्टार्स पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि आज सुबह सलमान खान के परिवार के कुछ सदस्यों ने मुम्बई से रवानगी लेली है। 

ताजा तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अर्पिता खान अपने बच्चों के साथ मुम्बई एयरपोर्ट से कहीं जाती हुई दिख रही है। वहीं अर्पिता के अलावा उनके भाई सोहेल खान और माँ सलमा खान भी एयरपोर्ट में अंदर जाते हुए दिखे हैं। परिवार का अचानक यूं मुम्बई छोड़ के जाना फैंस को समझ नहीं आ रहा है, इसीलिए सोशल मीडिया पर इसे ले कर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस यह दावा कर रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती और सलमान खान के परिवार की काफी अच्छी दोस्ती है। 

इसके अलावा अर्पिता खान और रिया चक्रवर्ती की पुरानी तस्वीरें भी इंटरनेट और धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इन वायरल होती तस्वीरों में अर्पिता खान रिया चक्रवर्ती के साथ पोज़ देती हुई देखी जा सकती है। बता दें की हाल ही में केआरके ने सलमान खान की बहन अर्पिता और रिया की पुरानी तस्वीरों को साझा करके एक असमंजस भरा सवाल दर्शकों के सामने रख दिया था। 

https://twitter.com/KRKBoxOffice/status/1304654626294321152?s=19

यह वायरल होती तस्वीरें सुशान्त के चाहने वालों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है और सोशल मीडिया पर इसे ले कर लोगों का जम कर गुस्सा फूट रहा है। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के परिवार को घेर लिया है और उन पर जम कर आरोपों की झड़ी लगा दी है। दरअसल कोरोना काल में इस तरह सलमान के घर वालों का बाहर जाना दर्शकों को हजम नहीं हो रहा है, कुछ लोग तो यह तक बोले की गिरफ्तारी के डर से सलमान खान का परिवार मुम्बई छोड़ कर जा रहा है। 

https://twitter.com/ARowdyKhiladi/status/1304640357531922433?s=19

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.