सलमान की बहन ने कर दिखाया गज़ब कारनामा, ऐसे कम किया 40 किलो वजन बताई अपनी ट्रांसफार्मेशन जर्नी

सितारों की निजी जिंदगी निजी नहीं होती। उनके जीवन से जुड़ी हर घटना खबर होती है। वहीं सेलिब्रिटी से जुड़े परिवार के सदस्य भी सेलिब्रिटी ही होते हैं। एक सेलिब्रिटी की तरह ही इनके परिवार के बाकी सदस्य भी सुर्खियों में बने रहते हैं, और अपने फैशन सेंस,अपने स्टाइल के अलावा वेट ट्रांसफार्मेशन के ज़रिए भी खबरें बनाने में यह कामयाब हो जाते हैं। अभी हाल ही में ऐसा ही कमाल सलमान खान की राखी बहन श्वेता ने भी कर दिखाया है। श्वेता का नया लुक लोगों की चर्चा का विषय बन चुका है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Rohira (@shwetarohira)

दरअसल श्वेता बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट की एक्स वाइफ हैं, जिन्होंने हाल ही में 40 किलो वजन घटा कर इंटरनेट और हलचल मचा दी है। श्वेता ने ना सिर्फ अपने वजन पर काम किया है बल्कि उन्होंने अपने लुक को भी चेंज किया है। उन्होंने अपने बालों के स्टाइल को भी पूरी तरह से बदल लिया है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्‍ट वीडियो शेयर करते हुए पिक्‍सी कट के साथ प्‍लेटिनम हेयर कलर फ्लॉन्ट किया है। बतादें वजन घटनाने के लिए उन्हें करीब 5 सालों का वक्त लगा है। वह 2016 में 82 किलो की थीं और अब वह 42 किलो की हो गयी हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Rohira (@shwetarohira)

अपने इस वजन कम करने की यात्रा के बारे में बात करते हुए श्वेता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मुझे पता था कि मुझे किसी के डायट प्‍लान को कॉपी नहीं कर उसका अनुसरण नहीं करना है। हम लोगों की ऐसी मानसिकता है कि हम सबकुछ जल्‍दी चाहते हैं और उसके लिए गूगल की मदद लेते हैं। किनिता जो की मेरी फिटनेस एक्सपर्ट थी उन्होंने मुझे डायट के बारे में बताया जो मेरी बॉडी पर सूट करता हो। हमें यह समझना होगा कि जो A पर काम करेगा, वह B पर काम नहीं करेगा क्‍योंकि हर व्यक्ति का शरीर अलग होता है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Rohira (@shwetarohira)

वहीं अपने इस नए लुक और बेहतरीन हेयर स्टाइल के बारे में बात करते हुए श्वेता ने इसे अर्जुन रामपाल से इंस्पायर माना। वहीं जब उनसे पूछा गया कि 40 किलो वजन कम करना ज़्यादा तो नहीं हो गया इस पर श्वेता कहती हैं कि ‘अगर मेरी हाइट को देखें तो उस हिसाब से यह सही है। सच कहूं, मैं इसके बारे में ज्‍यादा नहीं सोचती हूं। मैं तब भी खुश थी जब मैं 82 किलो की थी। मैं अब भी खुश हूं लेकिन हां, अपने नए अवतार को मैं इंजॉय कर रही हूं।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.