विक्की कौशल के साथ सगाई के बाद सामने आया सलमान का वीडियो, बताई कटरीना से ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर अपनी हाज़िरजवाबी और मसखरी के लिए जाने जाते हैं। उनके इस छुपे गुण का खुलासा आये दिन उनके इंटरव्यू में देखने को मिलता है, ख़ासकर करण जौहर के शो कॉफी विथ करण में तो उनके इस गुण का बेहतरीन नमूना हम सबको देखने को मिला। दरअसल कुछ साल पहले बतौर मेहमान सलमान करण के शो में शामिल हुए थे। इस शो में सलमान ने बेबाकी और मसखरे ढंग से हर सवाल के जवाब दिए। ख़ासकर रेपिड फायर राउंड में तो उन्होंने जो जवाब दिया उसे सुनकर तो करण जौहर भी हक्के-बक्के रह गए।

दरअसल रेपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सलमान खान को एक सिट्यूएशन देते हुए पूछा था कि अगर आप एक सुबह अगर कैटरीना के रूप में उठे तो आपका पहला रिएक्शन क्या होगा? इस पर सलमान जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं सबसे पहले पूछुंगा की रणबीर कहाँ हैं। वहीं जब करण ने सवाल को घुमाते हुए पूछा कि अगर आप रणबीर के रूप में अगर जागे तो आप का सबसे पहले क्या सोचेंगे ? इस पर सलमान जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं सोचूंगा कि सलमान ज़्यादा लकी है या मैं।

 वहीं जब करण ने सलमान से पूछा कि आप अगर रणबीर को कोई सलाह देना चाहे तो वो क्या होगी ? इस पर सलमान जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं उनसे कहूंगा की मजे करें। वहीं कटरीना को सलाह देने वाले सवाल पर सलमान ने जवाब दिया कि मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वे इस बात का ध्यान रखे कि रणबीर मजे ना ले पाए। सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे रणबीर पर और भी कटाक्ष किये जब करण ने उनसे सवाल में पूछा कि वे किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं। 

सलमान ने इसके जवाब में कहा कि वे करण जौहर के साथ काम करना चाहते हैं मगर परेशानी यह है कि करण उनके साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि वे तो अपनी हर पिक्चर में रणबीर कपूर को पहले से साइन कर चुके हैं। सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने यह तक कह डाला कि रणबीर कपूर उनसे एक के बाद एक सबकुछ छीनते चले जा रहे हैं जो कि बहुत गलत बात है।  

गौरतलब है कि यह एपिसोड जिस दौर में टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था, उस समय कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ ब्रेकअप करके रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। हालांकि कैटरीना और रणबीर का रिश्ता भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और जल्द ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.