आजकल हिज़ाब में रहने वाली सना खान को एक शख्स ने दिलाये पुराने दिन याद, अभीनेत्री ने कहा – तौबा..

अपनी ग्लैमरस दुनिया को अलविदा कह कर दीन के रास्ते पर चलने वाली सना खान काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि सना खान ने नवम्बर महीने में इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद मुफ़्ती अनस सईद से निकाह कर लिया था। फिलहाल सना अपने वैवाहिक जीवन का पूरी तरह से आनंद ले रही है, और ग्लैमरस दुनिया से पूरी तरह से अलविदा कह चुकी हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

हालांकि इन तमाम खुशियों के बावजूद भी कुछ ऐसा है जिससे सना खान बहुत बुरे तरीके से परेशान हो चुकी है। अपनी हालिया पोस्ट में उन्होंने इस बारे में ज़िक्र भी किया। दरअसल सना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा है कि इस वक्त उनका दिल पूरी तरह से टूट चुका है। दरअसल बतौर सना खान लोग उनके बारे में वीडियो और पोस्ट के माध्यम से नकारात्मक खबरे फैला रहे हैं जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। 

सना अपने पोस्ट में लिखती है कि, ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीज़ों को देखकर मैंने बहुत सब्र से काम लिया। लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अतीत से जुड़ा एक वीडियो बनाया और उसमें कई सारी बकवास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एहसास कराना जिसपर वो पहले है तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

वहीं उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि – ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है। अगर किसी का समर्थन नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह की कठोर कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो। जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दोषी महसूस करे। कुछ लोग ज़िदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाते और चीज़ों को बदल पाते। कृप्या थोड़े अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को बदलने दें’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.