संदीप सिंह की बच्चन परिवार के साथ फोटो वायरल, यूजर्स ने कहा – चोर-चोर…

राज्यसभा से जया बच्चन ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते है। जया का यह बयान ना सिर्फ इंडस्ट्री के बाहर बल्कि इंडस्ट्री के अंदर भी कुछ खास पसंद नहीं किया गया और जम कर इसकी आलोचना की गई। लोगों का कहना था कि इस बयान से यह स्पष्ट नहीं हो रहा कि बॉलीवुड में ड्रग नहीं लिया जाता, लोग सवाल पूछते हुए जया बच्चन को चुनौती दे रहे हैं कि क्या वे दावे से कह सकती है, इंडस्ट्री में ड्रग नहीं है। कंगना काफी समय से बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज़्म तथा फैले ड्रग के खिलाफ लड़ रही हैं। यही वजह है कि उनके साथ एक विशाल जन समूह है। 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने जया बच्चन की टिप्पणी के बाद उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में उन्होंने निर्माता और सुशांत के तथाकथित खास दोस्त संदीप सिंह के साथ बच्चन परिवार के कुछ फोटों जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया और वायरल हो रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले शुरुआत से ही मानते हैं कि सुशान्त के स्वघोषित दोस्त का सुशांत की मौत में भी हाथ है। इसी कारण सुशान्त के चाहने वाले इन फोटो को देख कर गुसा हैं। इन फोटो में संदीप सिंह जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिख रहे हैं। 

https://twitter.com/mohiniandmani/status/1306592827892051969?s=19

https://twitter.com/IndPatriot1/status/1306122188018204673?s=19

एंबुलेंस में संदीप सिंह की उपस्थिति और जब सुशांत के शव को अस्पताल ले जाया गया तब भी सिंह वहाँ मौजूद थे, यही वजह है कि सुशान्त के प्रशंसक उन्हें संदिग्ध मान रहे हैं। गौरतलब है कि मामले की जांच करने वाली एजेंसी सीबीआई ने अभी तक मामले में पूरी जांच नहीं की है। वहीं दूसरी ओर कंगना ने भी जया बच्चन के बयान पर विरोध दर्ज करते हुए कहा था कि आपकी थाली में अभिनेत्रियों के लिए बस दो मिनट के रोल थे। यह मेरी थाली है जो मैंने खुद बनाई है।

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स की साजिश का खुलासा किए जाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। दिवंगत अभिनेता की अंतिम प्रेमिका रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार और उनकी हिरासत में है। बताया जा रहा है कि सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में उसने अपनी भूमिका स्वीकार कर ली, और उसके सेवन करने वाली दवाओं का एक वीडियो वायरल होने के बाद, उसे जमानत देने से भी इनकार कर दिया गया।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.