संजय राउत के फिर बिगड़े बोल कंगना को कहा ‘हरामखोर’ तो बॉलीवुड से आई यह प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ अपनी निडरता और बयानों के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों शिवसेना नेता संजय राउत के साथ हुई उनकी कंट्रोवर्सीज को लेकर वो सुर्खियों में है। कंगना और संजय राउत एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बयान दे रहे हैं। हाल ही में संजय राउत अपनी जुबान पर संयम खो बैठे और कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। मुंबई पुलिस के खिलाफ किए उनके इस पोस्ट की वजह से शिवसेना उन पर भड़की हुई नजर आ रही है।पॉलिटीशन संजय राउत ने हाल ही में  एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ कहा था। कंगना ने इसका जवाब दिया है उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 2008 में माफियाओं ने मुझे साइको घोषित किया। फिर 2016 में इन्होंने मझे चुड़ैल और अब हरामखोर लड़की कहा है। क्योंकि मैं मर्डर के बाद मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। अब कहां गए डिबेट करने वाले योद्धा।

 बताया जा रहा है कि कंगना ने इस ट्वीट के साथ एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा।जिसमें ये लिखा था कि संजय राउत कह रहे हैं कि कंगना रनौत टीम शिवा जी महाराज के खिलाफ हैं। ये झूठ है। उन्होंने कभी भी शिवाजी महाराज के खिलाफ कुछ नहीं कहा है। आजकल लोग महिला को पावर में देखककर चिंता में आ गए हैं। उन्हें सार्वजनिक रूप से गाली भी दे रहे है। संजय राउत के इस बयान से बॉलीवुड में भी हलचल हुई है। इंडस्ट्री से कुछ लोग कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गए है। बॉलीवुड के कई सितारों ने संजय राउत के इस बयान के विरोध में ट्वीट किया है जिनमे मीरा चोपड़ा व दीया मिर्जा जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

दिया मिर्जा 

दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर संजय राउत के बयान का विरोध करते हुए कहा है कि ऐसे शब्द का इस्तेमाल करना एकदम गलत है। कंगना के विचारों से आपका मतभेद हैं तो सही शब्दों के जरिए व्यक्त करना चाहिए। आपको इस शब्द के लिए तुरंत कंगना से माफी मांगनी चाहिए।

मीरा चोपड़ा

 एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने भी संजय राउत के  इस बयान पर अपना गुस्सा दिखाया है।उन्होंने लिखा है कि, ये कैसे देश के लीडर्स हैं जो औरतों को haraamkhor बोलते है। #haramkhor

विवेक अग्निहोत्री

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कंगना को सपोर्ट करते हुए लिखा है कि,ये हैं छत्रपति शिवाजी के सम्मान के रक्षक, महाराष्ट्र के भाग्य विधाता।

इस विवाद को ढाल बनाकर बीजेपी भी शिवनसेना पर निशाना साध रही है।खबर है कि संजय राउत के इस बयान के बाद भी बीजेपी कंगना के सपोर्ट ने आकर खड़ी हो गईं है।साथ ही साथ कंगना के कई फैंस कंगना को सपोर्ट कर रहे है।कंगना के ऊपर इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर कंगना के फैंस संजय राउत के साथ साथ शिवसेना पर भी अपना गुस्सा दिखा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.