सारा अली खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसमें फैंस को दिख रही है सुशांत की झलक, यह है वो स्पेशल पोस्ट

सैफ अली खान और अमृता सिंह की साहबजादी अभिनेत्री सारा अली खान आज किसी परिचय की मौहताज नहीं है। सारा अली खान उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बेहद ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फ़िल्म केदारनाथ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सारा आज भारत के घर घर में पहचानी जाती है। सारा के साथ केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत भी थे। फ़िल्म में दोनों की केमिस्ट्री पर लोगों का भरपूर प्यार मिला था। अब सारा ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे एक बार फिर फैन्स को सुशांत की याद आ गयी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

जैसा कि आपको विदित है कि सारा सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती है। वहीं उनके इंस्टाग्राम पर मिलियन में फॉलोवर भी हैं। अपने फॉलोवर्स को एंटरटेन करने के लिए सारा आये दिन अपनी खूबसूरत फोटोग्राफ और वीडियो साझा करती रहती है। हाल ही में सारा अली खान ने अपने पिता और सौतेली माँ करीना के संग होली मनाई थी, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। अब उनकी एक और तस्वीर इंटरनेट पर काफी छाई हुई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan⏺️ (@saraalikhaann)

दरअसल सारा ने जो पोस्ट इन दिनों किया है उसमें उनकी आकाशीय पिंडो के प्रति रुचि प्रकट होती है। इस तस्वीर में सारा ने सूरज और चंद्रमा और उनकी अलग अलग आभा को प्रकट किया है।  एक्ट्रेस ने एक तरफ काली अंधियारी रात में चमकता हुआ चांद दिखाया तो दूसरी तरफ सूरज की रोशनी से चमकता हुआ पूरा आकाश भी दिखाया।  

 

एक्ट्रेस ने जिस ढंग से दिन और रात को अपने कोलाज में गिरफ्तार किया है उसकी सब तारीफ कर रहे हैं। फोटो में सूरज को जब अभिनेत्री ने अपने कैमरे में कैद किया वो उगता हुआ सूरज लग रहा है जो इमारतों के बीच से अपनी आभाएँ लुटाता अपने गंतव्य की ओर जा रहा है। वहीं रात वाले चित्र को एक्ट्रेस ने किसी पेड़ के नीचे से कैद किया है जो कि शांति का प्रतीक है। सारा ने इस फोटो को कैप्शन दिया सूरज और चंद्रमा।

चूंकि सुशांत को भी आकाश से बेहद प्यार था और जब भी उन्हें खाली समय मिलता वे अपने घर रखी दूरबीन के माध्यम से चंद्रमा, तारे और ब्रह्मांड को देखा करते थे। लिहाजा सारा की इस पोस्ट ने एक बार फिर फैन्स को सुशांत सिंह राजपूत को याद करने पर मजबूर कर दिया। सुशांत अक्सर सौरमंडल, चंद्रमा और तारों की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा किया करते थे। आज जब सारा की यह तस्वीर लोगों ने देखी तो फिर से उन्हें। सुशांत की वो पुरानी तस्वीरें याद आने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.