सारा अली खान की कटी नाक, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा – सॉरी अम्मा अब्बा मैंने…

नई अभिनेत्रियों में से बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री सारा अली खान आये दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसने एक बार फिर उन्हें खबरों में ला दिया है, दरअसल इस वीडियो में उनकी नाक कटी हुई देखी जा सकती है। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस सारा अपने माता-पिता अमृता सिंह-सैफ अली खान और भाई इब्राहिम अली खान से माफी मांगते हुए भी देखी जा सकती है। अभिनेत्री ने अपने वीडियो को सार्वजनिक करने के साथ-साथ कैप्शन में भी मजेदार बात लिखी है। इसके अलावा उन्होंने अपनी कटी हुई नाक को भी अपने फ़ॉलोअर्स को दिखाया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, “सॉरी अम्मा अब्बा इग्गी, नाक काट दी मैंने।” गौरतलब है कि उन्होंने ‘नाक काट दी’ मुहावरे का इस्तेमाल करते हुए मजेदार ढंग से अपनी बात लोगों तक पहुंचाई है।  गनीमत है कि एक्ट्रेस की सिर्फ नाक पर ही चोंट का निशान दिख रहा है, उनके चेहरे को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। हालांकि चोट का निशान काफी गहरा दिखाई दे रहा है। यह वीडियो शेयर करते ही वायरल होने लगा है। सारा अली खान के चाहने वाले इस वीडियो को देख कर काफी परेशान भी हैं वे लगातार एक्ट्रेस से इसकी वजह पूछ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपको याद होगा कि सारा अली खान ने फ़िल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी सफर की शुरआत की थी, इस फ़िल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था। उन दिनों दोनों की जबरदस्त कैमस्ट्री देखने को मिली थी, और इस कैमिस्ट्री ने कई कयासों को भी जन्म दिया था। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म केदारनाथ साल 2018 में रिलीज की गई थी, इसके एक महीने बाद सारा की दूसरी फिल्म सिम्बा भी रिलीज हो गयी थी। इस फ़िल्म में वे रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आई थी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं अगर काम के सिलसिले में बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग मार्च के महीने में खत्म हो चुकी है। देशव्यापी लॉकडाउन लगने की वजह से सारा अली खान की इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने में एक साल का वक्त लग गया। उस दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए इससे जुड़े एक पोस्ट भी लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.