ड्रग केस में पिता ने मुंह मोड़ा तो सारा ने कहा मुझे सैफ की बेटी मत कहो, मैं बस अपनी माँ की बेटी हूँ

एक लड़की अपनी जिंदगी में अगर सबसे ज्यादा विश्वास किसी आदमी पर कर सकती है तो वह शख्स उसका पिता होता है। ऐसा माना जाता है कि लड़कियां अपने पिता के सबसे करीब होती हैं। बॉलीवुड में भी पिता पुत्री की ऐसी कई जोड़ियां देखने को मिलती है जहां बेटियां अपने पिता के बहुत करीब हैं और समय-समय पर वह दूसरे का सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। वही पिछले दिनों बॉलीवुड के ड्रग्स नेक्सस का हिस्सा बनकर सुर्खियों में रही अभिनेत्री सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान से ज्यादा अपनी मां अमृता सिंह के करीब है। सारा अपने इंटरव्यू से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी मां के प्रति अपने प्यार को दर्शाने में पीछे नहीं हटती। 

कपड़ों से लेकर लड़कों तक में लेती है मां की राय

सारा और उनके भाई इब्राहिम अपने माता-पिता के तलाक के बाद से अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं। अपनी मां को अपनी इंस्पिरेशन बताने वाली सारा अपना कोई भी फैसला अपनी मां की राय के बिना नहीं लेती। जब एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा किसके करीब हैं, माँ या पिता के। इस पर सारा ने जवाब दिया, ‘मां’। सारा ने कहा, कि उनकी मां उनकी पूरी दुनिया है। वे अपनी मां के बिना कोई काम नहीं कर सकती। उन्हें क्या पहनना चाहिए, किसी फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा,कोई लड़का कैसा है,अच्छा है कि नहीं? हर मामले में वे अपनी मां से राय लेती हैं। सारा का कहना है कि वह पूरी तरीके से अपनी मां की ही बेटी है और उन्हें सैफ अली खान की बेटी की बजाय अमृता सिंह की बेटी कहलाना ज्यादा अच्छा लगता है।

पिता का दिमाग और मां का दिल पाया है सारा ने

 जब सारा अली खान से उन गुणों के बारे में पूछा गया जो उन्हें अपने माता-पिता से विरासत में मिली हैं, तो उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पास उनके पिता का दिमाग और माँ का दिल है। सारा का कहना है कि ‘यह उन्हें एक शांत लड़की बनाता है। अगर वो अपने आप को उस बुद्धिमत्ता, दुनियादारी और उस ज्ञान के साथ संचालित कर सकती हैं, जिसके साथ उनके पिता करते हैं तो फिर उनके पास क्या नहीं है । इसलिए उन्हें ऐसा होने लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।’ सारा कहती हैं कि वे खुश हैं कि उनके दो परिवार खुशहाल परिवार है। सारा के अनुसार उनके पिता उनसे सिर्फ एक फोन की दूरी पर है।

ड्रग्स केस से निपटने में मां कर रही है मदद

जब से सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले से जुड़ा है तब से सैफ अली खान सारा से नाराज नजर आ रहे हैं। मीडिया में यह भी खबर आई थी कि सैफ अली खान ने सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह पर भी गुस्सा जताया है और सारा की किसी भी प्रकार की मदद करने से इनकार किया है। आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ गुरुग्राम स्थित पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रहे हैं। जबकि अमृता सिंह बेटी सारा के साथ है और उनकी ड्रग्स मामले से निपटने में मदद कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.