14 जून तक सुशांत के लिए काम करने वाले केशव को सारा ने किया हायर, यूजर्स ने कहा कुछ तो गड़बड़ है

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुम्बई स्थित घर में मृत अवस्था में मिले थे। आज उनकी मौत को तीन महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। मगर अब तक उनकी मौत की असली वजह देश के सामने नहीं आ पाई है। गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ED, CBI और NCB कर रही है। मगर इस केस की उलझने है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रही। अभी तक जांच एजेंसी मामले से जुड़े हर व्यक्ति सेपूछताछ कर चुकी है, मगर इसके बावजूद भी मंजिल से कोसों दूर हैं। 

मौत के वक्त घर में मौजूद फ्लैट मैट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस हेल्पर नीरज और केशव से सीबीआई पूछताछ के चुका है। वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि इन्हें एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि केशव को सारा अली खान के घर पर देखा गया है।

रिपब्लिक टीवी ने यह दावा किया है कि सारा अली खान ने हाल ही में केशव को नौकरी पर रखा है। चैनल का दावा है कि सारा के घर के एक गार्ड ने इस बात का खुलासा किया। नीरज के एक दोस्त ने बताया था कि कुछ दिन पहले ही केशव गोवा के लिए रवाना हो गया था। मगर सारा अली खान के बुलाने पर वो फिर से मुम्बई आ गया। 

अब सबके मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर जांच के बीच में केशव को नौकरी और क्यों रख लिया, ऐसे समय में जब उन पर भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा है। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि सुशांत के स्टाफ मेम्बर में से एक व्यक्ति को जावेद अख़्तर ने भी अपने यहां काम पर रखा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर बातें चल रही है कि बॉलीवुड जरूर कुछ बड़ी बात छुपा रहे हैं।

गौरतलब है कि बीते दिनों नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इस पूछताछ में उन्होंने कई अहम खुलासे किए। साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने कभी ड्रग को छुआ भी नहीं। बता दें कि सारा अली खान का फोन फिलहाल जांच एजेंसी के पास है जिसे अब फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.