सारा श्रद्धा ने बताया सुशान्त को ड्रगी, परिवार ने कहा- मुम्बई पुलिस की तरह कर रही है NCB काम

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कल एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी।सारा अली और श्रद्धा दोनों ने ही एनसीबी के सामने खुद ड्रग्स लेने की बात को नकारते हुए यह बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रेस लिया करते थे।इस बयान के सामने आने के बाद केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से ज्यादा उंगलियां सुशांत पर उठ रही हैं।इसके बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एनसीबी की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहा है और इस पर सवाल उठा रहा है।परिवार का कहना है की जांच की दिशा भटक गई है और सही तरीके से जांच होनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और श्रद्धा कपूर दोनों ने ही यह बयान दिया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स लेते हुए देखा है।वही सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार किया है‌।सारा अली खान के मुताबिक उनकी मुलाकात सुशांत से केदारनाथ फिल्म के सेट पर हुई थी।जिसके बाद में दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे।सारा अली खान ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म की यूनिट के साथ थाईलैंड ट्रिप की बात भी स्वीकार की है।सारा ने बताया कि वह सुशांत के साथ केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं।सारे ने अपने बयान में आगे यह कहां है कि सुशांत सिंह राजपूत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लिया करते थे।वे उनके साथ पार्टियों में जाया करती थी लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए।

https://www.instagram.com/p/B5LJ9P-hsqe/?igshid=1nt6113jnfq9n

हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेना शुरू किया या वह पहले से ही ड्रग्स कंज्यूम कर रहे थे।वही सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस के केयर टेकर रहे रईस के मुताबिक,2018 में ‘केदारनाथ’ की रिलीज के आसपास सारा अली खान सुशांत के साथ फार्महाउस पर पार्टी करती थीं।ये दोनों फार्महाउस पर 3-4 दिन रुकते थे।दिसंबर 2018 में थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत और सारा एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस पहुंचे थे।

वहीं दूसरी ओर श्रद्धा कपूर ने बताया कि छिछोरे फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था।श्रद्धा ने यह भी बताया कि फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए वे सुशांत सिंह राजपूत के पावना लेक के फार्महाउस भी गई थी।श्रद्धा का कहना है पार्टी में कई लोग ड्रग्स का सेवन कर रहे थे लेकिन उन्होंने ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया।

https://www.instagram.com/p/CFUpR3cBa2f/?igshid=1mw4uxvc3oy4j

दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सही दिशा में नहीं जा रही है।इस बात से फैमिली बहुत दुखी है।विकास सिंह का मानना है कि एनसीबी बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के सेवन को तवज्जो दे रही है और इस तरीके से सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच कभी बाहर नहीं आएगा।विकास सिंह ने आगे कहा कि,”नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का केस मुंबई पुलिस की जांच की तरह बन चुका है।सभी स्टार्स को बुलाया जा रहा है।सुशांत का केस बैक सीट पर चला गया है।उन्होंने यह भी बताया कि एम्स एक डॉक्टर ने उन्हें कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोटकर मारा गया है।हालांकि अभी एम्स के डॉक्टर ने इस बयान की कोई पुष्टि नहीं की है।

https://www.instagram.com/p/CEJglEzhRpb/?igshid=j9648nnbnasq

आपको बता दें कि जब से सुशांत डेथ केस में ड्रग्स के एंगल सामने आया है, तभी से रिया चक्रवर्ती लगातार यह दावा कर रही हैं कि सुशांत ड्रग एडिक्ट थे। एनसीबी की पूछताछ से पहले एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने यही कहा था।बाद में एनसीबी के सामने उन्होंने अपना बयान दोहराया और कहा कि वो जो करती थीं,सुशांत के लिए करती थीं।8 सितंबर को एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था।तब से वे मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.