केदारनाथ के गाने ‘स्वीटहार्ट’ पर किया सुशांत और सारा ने जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है वीडियो..

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से भी ज्यादा हो गए है। एक ओर जहां एक्टर की मौत को एम्स की रिपोर्ट में आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है। वही दूसरी ओर इन दिनों इस केस में ड्रग एंगल की पड़ताल भी एनसीबी जोरो शोरो से कर रही है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पिछले कई दिनों से न्यायिक हिरासत में है। इसी बीच पिछले दिनों ड्रग्स मामले में कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम आया था जिसमे सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान का भी नाम सामने आया। सारा अली खान से एनसीबी ने इस मामले में पूछताछ की है। इसी बीच इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत और सारा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अपनी फिल्म केदारनाथ के सॉन्ग स्वीटहार्ट पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

केदारनाथ फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है वीडियो

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत केदारनाथ फिल्म से ही की थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी। वायरल हुआ वीडियो तब का है जब सारा और सुशांत केदारनाथ के प्रमोशन के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट नाम के शो में गए थे। शो के दौरान दोनों ने अपनी फिल्म के गाने स्वीटहार्ट पर धमाकेदार डांस किया। वीडियो में दोनों का लूक कमाल का है। सारा जहां व्हाइट एंड ब्लू प्रिंटेड लहंगे में दिखाई दे रही हैं तो वहीं सुशांत ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं‌। यह वीडियो एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते ही ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया।

केदारनाथ फिल्म के दौरान करीब आए थे सुशांत और सारा

View this post on Instagram

Sloves 💞💞💞💞💞😘😘

A post shared by sushant love sara ❤❤ (@zehen9386) on

केदारनाथ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत की केमिस्ट्री बहुत अच्छी दिखाई देती थी। तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में आई थी। हालांकि कुछ महीनों के बाद ये खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। सारा और सुशांत ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया। हालांकि एनसीबी की पूछताछ के दौरान सारा ने सुशांत से अफेयर होने के बात को स्वीकार किया है। सारा ने बताया है कि उनसे सुशांत की मुलाकात केदारनाथ के सेट पर ही हुई थी जहां पर दोस्ती के बाद उनका अफेयर शुरू हो गया। सारा ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए कहा है कि केदारनाथ उनकी पहली फिल्म थी और उन्हें उस वक्त अपने करियर पर ध्यान देना था जिसकी वजह से उन्होंने अपना सुशांत के साथ रिश्ता आगे नहीं बढ़ाया।

सुशांत की मौत के बाद सारा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की केदारनाथ फिल्म के दौरान की ही तस्वीर शेयर की थी। वही सुशांत की आखरी मूवी दिल बेचारा में सारा के पिता सैफ अली खान भी नजर आए थे। फिल्म की रिलीज के बाद सारा ने सैफ और सुशांत की फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.