सारा की माँ को पसंद नहीं था उनका कार्तिक के साथ घूमना, सैफ ने दिया था यह रिएक्शन

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ साथ लिंकअप की वजह से भी खबरों में रहते हैं। सारा ने कॉफी विद करण में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसके बाद कार्तिक के तरफ से भी पॉजिटिव सिग्नल मिला।

जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहीं। हालांकि दोनों ने कभी भी ऑफिशली अपने रिलेशनशिप की खबर नहीं स्वीकारी। लेकिन उन्हे कई बार एक साथ देखा गया। सारा कि मां अमृता सिंह दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी। वही उनके पिता सैफ का उन्हे पूरा सपोर्ट मिला।

मां ने करियर पर ध्यान देने की दी थी नसीहत

एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के करीब आने से सारा की मां अमृता सिंह नाराज थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा की मां अमृता को यह सब पसंद नहीं आया कि जिस तरह उनकी बेटी खुलकर अपने लिंकअप की अफवाहों को लेकर बात करती हैं या फिर अपनी डेटिंग लाइफ की वजह से वह खबरों में हैं। इस बीच अमृता ने सारा को अपने काम पर फोकस करने की सलाह भी दी। अमृता सिंह चाहती थी कि सारा अपने दिल की जगह दिमाग से सोचे और अपने करियर पर फोकस करें। बताया जाता है कि इस वजह से सारा कि अपनी मां से कई बार बहस भी हुई।

सैफ को रिश्ते से नहीं थी आपत्ति

सारा के पिता सैफ अली खान को लेकर खबर अाई थी कि वो इन दोनों के रिश्ते को लेकर रिलैक्स हैं। सैफ को सारा और कार्तिक के रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है। सारा अपने पिता सैफ के बहुत करीब हैं और सैफ केवल सारा को खुश देखना चाहते थे। आपको बता दे की कॉफी विद करण के जिस एपिसोड में सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कहीं थी उसमें सैफ अली खान भी सारा के साथ गए थे। इस बात पर मजाक करते हुए सैफ ने कहा था कि अगर कार्तिक के पास पैसा है तो वे सारा को डेट कर सकते हैं। सैफ अली खान की इस बात पर कार्तिक आर्यन ने भी करण जौहर के शो में कहा था कि, वह अभी पैसे इकट्ठा कर रहे हैं। जिससे वह सारा को डेट पर ले जा सके।

सारा कार्तिक का हो चुका है ब्रेकअप

मीडिया में काफी समय से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप कि खबरें थीं। वही एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल कारण की वजह से अलग हुए हैं। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं। सारा और कार्तिक एक दूसरे से अलग तो पहले ही हो चुके थे लेकिन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि इसके पीछे की वजह क्या है, उन्होंने ऐसा क्यों किया इसकी वजह सामने नहीं आई है। बस इतना पता ही कि अब इंस्टाग्राम पर दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं।

सारा और कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस दो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। एक तो वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ और दूसरी अक्षय कुमार और धनुष के संग ‘अतरंगी रे’। वहीं कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया’ 2 में नज़र आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.