अंकिता को बॉयफ्रेंड के साथ खुश देखकर सुशांत के फैंस हुए नाराज, बोले- इतनी जल्दी उन्हें भूल गई

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहती है। अंकिता अक्सर अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती है। अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ भी बहुत सी तस्वीरें शेयर करती है। बता दें कि दीवाली के मौके पर भी अंकिता ने विक्की जैन के साथ तस्वीरें शेयर की है।

उन तस्वीरों में अंकिता को विक्की के साथ बहुत खुश देखा जा सकता है। हालांकि अंकिता की इस खुशी पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनसे नाराज नजर आ रहे हैं। बता दे कि अंकिता और विक्की के फोटोज पर फैंस के सुशांत को लेकर बहुत से कमेंट आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि, वह अपनी जिंदगी में इतना आगे कैसे बढ़ सकती है। अब अंकिता सुशांत के लिए न्याय की मांग क्यों नहीं कर रही। 

सुशांत को भूल गई है अंकिता

बता दें कि हाल ही में अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। दिवाली के इस मौके के वीडियो में अंकिता को रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में देखा जा सकता है। अंकिता के हाथों में दीयों की प्लेट है और वह मुस्कुरा रही है। फोटो में अंकिता को इतना खुश देखकर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, क्या अब अंकिता सुशांत को भूल गई हैं।

इसके साथ ही अंकिता ने विक्की जैन के साथ भी कुछ फोटोज शेयर की है। अंकिता ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, मेरे, तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली। अंकिता की इस पोस्ट पर भी बहुत से फैंस ने सुशांत के लिए न्याय की मांग को लेकर सवाल किए हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि अब सुशांत के लिए न्याय क्यों नहीं मांगा जा रहा।

सुशांत को दिल में रखना

बता दे कि अंकिता जो भी पोस्ट करती है उस पर फैंस सुशांत से जुड़े कमेंट जरूर कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि अंकिता सुशांत के लिए न्याय की मुहिम का हिस्सा हमेशा बनी रहेगी। वहीं अंकिता को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ खुश देखने के बाद फैंस बहुत निराश हो रहे हैं। अंकिता की एक शेयर की गई पोस्ट पर एक फैन ने उन्हें हमेशा सुशांत को अपने दिल में रखने के लिए कहा है। यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, सुशांत को दिल में रखना हमेशा.. भूलना मत।

वही एक अन्य यूजर ने अंकिता को दिवाली की बधाई देते हुए लिखा है कि अंकिता को देखकर उन्हें सुशांत की याद आती है। वहीं एक अन्य सुशांत के फैन ने गुस्से में कहा है कि, अंकिता भी सुशांत को भूल गई हैं। और वह नाटक अच्छा कर लेती है। बता दे कि अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके लिए न्याय मांगने की मुहिम का हिस्सा बनी थी। अंकिता ने सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया है। लेकिन विक्की जैन के साथ तस्वीरें पोस्ट करने के बाद से ही सुशांत के फैंस उनसे नाराज हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.