Video : पेरिस से लौटते ही बदली मलाइका की चाल, वीडियो देख लोग बोले – लगता है अर्जुन कपूर ने ज़्यादा ही अंदर….

मनोरंजन जगत की दुनिया में सितारे अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही सितारे अपने काम से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। दोनों ही कलाकार खुल्लम खुल्ला एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया।

उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए मलाइका अर्जुन के साथ पेरिस गईं थीं। दुनिया के सबसे रोमांटिक शहर में दोनों ने एक दूसरे संग खूब रोमांस किया। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब पेरिस से लौटने के बाद मलाइका अरोड़ा फिर से जिम में पसीना बहाने लगीं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम आउटफिट में घर जाती नजर आ रही हैं। हालांकि एक बार फिर वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

चाल को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका

दरअसल मलाइका अपनी चाल के लिए काफी मशहूर हैं। वो अक्सर अपने चलने के तरीके को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। विरल भयानी के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में मलाइका जिम वेयर पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कैप लगाई हुई है और हाथ में फोन और पानी का बोतल भी लिया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब उनके इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा- ये ऐसे क्यों चल रही है। एक ने लिखा- लग रहा है अर्जुन कपूर ने कुछ ज्यादा ही प्यार कर लिया। एक यूजर ने लिखा- कुछ भी कर ले आंटी ही लगेगी। हालांकि बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने मलाइका की फिटनेस की काफी तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि मलाइका 48 साल की हैं लेकिन अपनी फिटनेस के चलते वो काफी कम उम्र की नजर आती हैं। अनकी अदाएं और खूबसूरती देखकर ऐसा लगता है जैसे उम्र को उन्होंने काबू कर लिया है। वहीं मलाइका भी योग और एक्सरसाइज को प्रमोट करती नजर आती हैं। अक्सर पैपराजी के कैमरे में वो जिम से बाहर निकलते हुए ही कैद होती हैं।

अर्जुन के साथ वेकेशन मनाकर लौटीं मलाइक

पिछले दिनों मलाइका टर्की वेकेशन मनाने गईं थीं। इस दौरान अर्जुन उनके साथ मौजूद नहीं थे। उन्होंने टर्की में काफी लंबा समय बिताया था और वहां से बेहद ही शानदार तस्वीरें शेयर की थीं जो फैंस को काफी पसंद आई थीं। इसके बाद टर्की से लौटने के कुछ दिनों बाद ही वो पेरिस चली गईं थीं जहां उन्होंने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अर्जुन कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका उम्र में अर्जुन से काफी बड़ी हैं लेकिन इस बात से दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है। कई बार इस बात को लेकर दोनों को ट्रोल भी किया गया है लेकिन अर्जुन हर बार उनके बचाव में आ जाते हैं। वहीं मलाइका ने भी इस पर जवाब देते हुए कहा था कि किसी रिश्ते में अगर लड़के की उम्र ज्यादा है तो इस पर सवाल नहीं उठाते हैं लेकिन अगर लड़की की उम्र ज्यादा हो तो उसे ट्रोल करने लगते हैं। फिलहाल दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हैं और साथ में क्वालिटी टाइम भी बिता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.