नोरा को देख फिसली शादीशुदा आदित्य नारायण की नीयत, अभिनेत्री ने सबके सामने ऐसे किया बेज्जत

लाखों दिलों की धड़कनों पर एक तरफा राज करने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही भारत की नई ड्रीम गर्ल बन चुकी है। आज शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नोरा फतेही को नहीं जानता होगा। नोरा ने अपनी काबिलियत के दम पर बहुत कम ही समय में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो किस्मत वालों को ही मिलता है। आज कोई भी म्यूजिक वीडियो अगर उनके दमदार डांस और क्यूट अंदाज से अछूता है तो वो वीडियो फीका माना जाता है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके फोटो और वीडियो को पल भर में इस तरह वायरल कर देते हैं मानो वे नोरा के पोस्ट डालने का इंतज़ार ही कर रहे हो। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इन दिनों नोरा का एक ऐसा ही वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें सिंगर आदित्य नारायण नोरा फतेही को शादी के लिए प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वक्त स्टेज पर डांसर राघव जुयाल भी दिखाई दे रहे हैं। दरअसल मामला इस तरह है कि नोरा फतेही अपने एक गाने के प्रमोशन के लिए आदित्यनारायन के शो में गयी हुई थी। नोरा से इस दौरान राघव सवाल पूछते हैं कि अगर किसी रियलिटी शो में उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया जाए तो वो क्या जवाब देंगी? इसी सवाल का मस्ती भरा अंदाज इन दिनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अपने जिस अंदाज के लिए नोरा जानी जाती है वे उसी अंदाज में इसका जवाब देते हुए कहती है कि हां वो शादी कर लेंगी। नोरा का यह जवाब सुन आदित्य के मन में लड्डू फुट जाते हैं और वे नोरा के पास जा कर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। नोरा इस प्रपोजल के बदले जवाब देती है कि वो बड़ा मजेदार है। नोरा का खूबसूरत ढंग दे यह कहना ही सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसके साथ ही शादीशुदा आदित्य नारायण के इस अजीब प्रपोज़ल पर नोरा बड़े ही कड़क अंदाज में जवाब देते हुए कहती हैं, ‘अगर बनाना है तो अपना बिगड़ता हुआ करियर बनाओ, अगर बनाना है तो इंडस्ट्री में अपनी इज्जत बनाओ’ नोरा के मुंह से यह शब्द सुनते ही आदित्य नारायण कुछ बोलने के लायक नहीं बचते। उसी समय राघव जुयाल मस्ती के मूड में आते हुए कहते हैं, ‘और अगर बनाना है तो उसे छील कर खा लो’ राघव की इस बात को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.