राहुल खन्ना को बिना कपड़ों में देख खुद पर काबू नहीं रख पाई अर्जुन की गर्लफ्रैंड मलाइका, कर बैठी यह बड़ा कांड

राहुल खन्ना भले ही काफी समय से फिल्मो से दूर रहे हो, मगर वे अब तक जानते हैं कि अपने फैन्स को किस तरह से इंटरटेन करना है। फिल्मो से दूरी बना चुके राहुल खन्ना सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव हैं। यहां उनके लाखों फैन्स है, जो एक्टर की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर भी आये दिन अपनी फोटज़ और वीडियो पोस्ट कर लोगों का इंटरटेन करते ही रहते हैं। मगर अभिनेता राहुल खन्ना ने अपनी एक बेहतरीन फोटों से फैन्स सहित बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का भी ध्यान अपनी और खींच लिया था। राहुल खन्ना की इस फोटों को जिसने भी देखा सबकी आंखे फ़टी की फटी रह गयी। क्या आम लोग और क्या सेलिब्रिटी जिसने भी इस पोस्ट को देखा वो खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

फोटों में आप देख सकते हैं कि राहुल खन्ना इसमें बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं। वहीं उनकी पूरी इज्जत छोटे से एक कांच ने छुपा कर रखी हुई है। इस फोटों ने ना सिर्फ अनके फैन्स को बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी का भी ध्यान अपनी और खींचा। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, प्रड्यूसर और अभिनेत्रियां सभी राहुल खन्ना के इस अंदाज को देख दंग रह गए और सब अपने अपने हिसाब से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने लगे। इस लिस्ट में करण जौहर, मलाइका अरोड़ा और सिकंदर खेर जैसे दिग्गज कलाकारों के नाम शामिल है। कॉमेंट भी ऐसे की आपकी हंसी नहीं रुकेगी। 

फोटो को देख दिग्गज प्रड्यूसर करण जौहर लिखते हैं कि, ‘अह…’। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने इस फोटों पर कॉमेंट करते हुए लिखती हैं कि मुझे लगता है कि राहुल अपनी इस फोटो से मिरर तोड़ ही डालेंगे। इसके अलावा वीजे अनूषा को राहुल की ये फोटो काफी शानदार लगी। उन्होंने, ‘वाओ’ कमेंट किया। सोशल मीडिया पर राहुल खन्ना की इस फोटों के अलावा सेलिब्रिटी के यह कॉमेंट्स भी जम कर पसंद किए गए थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna)

गौरतलब है कि राहुल खन्ना बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं। राहुल खन्ना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरआत दीपा मेहता की फ़िल्म ‘1947 अर्थ’ से की थी। वह दिल कबड्डी, वेक अप सिड, लव आज कल जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। हालांकि अभिनेता राहुल खन्ना बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो उनके पिता ने किया था यही वजह है कि उनकी गिनती एक फ्लॉप एक्टर के रूप में ही होती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.