सुशांत के जीवन पर बनी फिल्म का ट्रेलर देख भड़की बहन प्रियंका सिंह, कही इतनी कड़वी बातें

यूं तो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 10 महीने से अधिक का वक्त गुज़र चुका है। हालांकि अभी तक सुशांत का परिवार, उनके दोस्त और उनके करोड़ो फैंस इस आस में है कि उनके चहेते सुपरस्टार को जल्द ही इंसाफ मिल जाएगा। हाल ही में सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस का टीज़र लॉन्च किया गया। जिसके बाद पहली बार सुशांत के परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। प्रियंका सिंह ने नाराजगी भरे शब्दो में ट्वीट करते हुए कहा है कि लोग उनकी प्राइवेसी में दखल दे रहे है। इसके साथ ही प्रियंका सिंह ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ उनका परिवार कोर्ट में केस करेगा। 

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थियों में एक अपूर्णीय क्षति हुई है जिसने सामूहिक चेतना को झकझोर दिया और बहुत दुख पहुंचाया। यह हमारे परिवार के सबसे प्रिय सदस्य को खोने का दुख है जो अभी भी बहुत गहरा है। ऐसे कोई प्रयास न केवल हमारी प्राइवेसी का हनन हैं बल्कि हमारे प्यारे सुशांत का नाम खराब करने और गलत तरह से पेश करना है,इसके साथ ही ऐसे घृणित कार्य मानवता पर भी चोट करते हैं।” 

प्रियंका सिंह अपने ट्वीट में आगे लिखती है कि  ‘आखिरकार, हम खुद को इंसान कैसे कह सकते हैं जबकि हमारे अंदर दूसरों के लिए सहानुभूति ही न हो। जो लोग अमानवीय होकर खुश हैं उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामने करना होगा।’

गौरतलब है कि अभी हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के जीवन और आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस का ट्रेलर रिलीज किया गया था। माना जा रहा है कि प्रियंका सिंह का यह गुस्सा इसी ट्रेलर पर था। इस फिल्म में सुशांत की भूमिका जहां ज़ुबैर निभा रहे हैं वहीं रिया की भूमिका में श्रेया शर्मा को दिखाया गया है। इस फ़िल्म को दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है वहीं असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा और सुधा चंद्रन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.