छोटे कपड़ों में इस अभिनेत्री को देख जबरजस्ती करने लगे अर्जुन कपूर, वीडियो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर एक बड़े परिवार से संबंध रखते हैं , हालांकि वो अपने को-स्टार्स संग कभी स्टार किड होने का धौंस नहीं जमाते। ये बात अक्सर उनकी तस्वीरों और वीडियोज में भी देखने को मिल जाती है। अर्जुन अक्सर अपनी साथी कलाकारों संग काफी फ्रेंडली अंदाज में नजर आते हैं। उनका ये चिल मूड हर किसी को काफी पसंद भी आता है। कभी वो यूजर्स से ही अपने दिल की बात कह देते हैं तो कभी अपने दोस्तों की सोशल मीडिया पर शिकायत कर देते हैं।

फैंस को अर्जुन का ये दोस्ताना व्यवहार काफी अच्छा लगता है। इन दिनों अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में है और इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अर्जुन अपनी को-स्टार तारा सुतारिया संग मस्ती करते दिखे। उनका ये खास वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तारा-अर्जुन का वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में अर्जुन कपूर तारा सुतारिया संग मस्ती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि अर्जुन तारा को परेशान कर रहे हैं जिससे तारा बचती नजर आ रही हैं। दरअसल तारा अपने फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में काफी शॉर्ट और टाइट ड्रेस पहनी नजर आईं। ऐसे में जब पैपराजी उनकी तस्वीरें खींच रहे थे तो अर्जुन उनके साथ मस्ती करने लगे। इससे तारा थोड़ा असहज भी महसूस करने लगी थीं। हालांकि इसके बाग वो अर्जुन के साथ पैपराजी को हंसकर पोज देने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ????tara???? (@tarasutaria_iranianfc)

अब तारा और अर्जुन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स का मानना है कि अर्जुन को तारा के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं कई लोग इस पर हंसने की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अर्जुन जहां होते हैं वहां मस्ती होती है। एक ने लिखा- तारा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

जल्द पर्दे पर आएगी एक विलेन रिटर्न्स

फिल्म की बात करें तो ये एक विलेन का सेकेंड पार्ट है। पहली फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे। वहीं इस बार कहानी में और भी ज्यादा ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ????tara???? (@tarasutaria_iranianfc)

फिल्म के ट्रेलर की खास बात ये है कि इसमें कौन हीरो है और कौन विलेन ये पता नहीं चल पा रहा है। एक तरफ जहां जॉन और अर्जुन एक दूसरे से लड़ते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो तारा और दिशा संग रोमांस भी कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्ट्रेस फिल्म में सिर्फ रोमांस के लिए नहीं है बल्कि वो भी विलेन के रूप में नजर आ रही हैं। अब फिल्म की असली कहानी क्या है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.