नेपोटिज़्म पर बोलते हुए सीमा खान ने परिवार को ही घसीटा, पति सोहेल के लिए कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड पर काफी सालों से वंशवाद का धब्बा लगा हुआ है। जिसे बड़े से बड़ा डिटर्जेंट पाउडर भी मिटा नहीं पा रहा है। दरअसल यह मामला ही कुछ ऐसा है कि इस पर कई सारे तर्क और कुतर्क दिए जा सकते हैं। मगर भाई साहब इस पूरे मामले में जो उदाहरण इन दिनों सलमान खान की भाभी और सोहेल खान की पत्नी ने दिया है उसका तो कोई जवाब ही नहीं है। सीमा खान ने मामले पर बोलते हुए कहा कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो सेलिब्रिटी या फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं मगर इसके बाद भी बॉलीवुड में वे कुछ बड़ा नहीं कर पाए। वहीं बातों बातों में सीमा खान ने अपने पति सोहेल खान का भी नाम लेते हुए उन्हें भी होले नाकाबिल बोल ही दिया। इसको कहते 100 टका हिंदुस्थानी पत्नी। 

आप खुद ही पढ़ लीजिए सीमा भाभी ने जो कुछ भी कहा –  ‘टेलेंट बोलता है। इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो बड़े परिवारों से आते हैं, लेकिन कुछ बड़ा नहीं कर पाए। इसमें मेरे पति भी शामिल हैं। वंशवाद का यह अर्थ नहीं है कि आप कुछ कर ही लेंगे। अंत में आपको गंभीर रहना होता है और लगातार प्रयास करने की जरूरत होती है। यह जीवन के हर क्षेत्र में लागू है। यही एक मंत्र है, मैं भी इसे मानती हूं। अपने बेटे को भी मैं यही बात सिखाती हूं।’

https://twitter.com/SaharaSamayNEWS/status/694079588477984768?s=19

बता दें अपने पति को ही पब्लिक ली आड़े हाथों लेने वाली सीमा खान पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वहीं वे जल्द ही करण जौहर के शो ‘The Fabulous Lives of Bollywood Wives’ में भी नज़र आने वाली है।  मगर सोहेल भाई पर तंज मारने वाली भाभी के आने वाले शो पर भी यह आरोप लागये जा रहे हैं कि इसमें भी सिर्फ सेलिब्रिटी की पत्नियों और बच्चों को ही बुलाया जा रहा है जो कि एक प्रकार का वंशवाद ही हुआ। इसका जवाब देते हुए सीमा खान ने बताया कि यह रियलिटी शो है।

 उन्होंने कहा कि ‘इस शो में हमारी ही जिंदगी के बारे में बात की गई है। ये बच्चे हमारी जिंदगी रहे हैं। किसी भी महिला की जिंदगी का बड़ा हिस्सा उसका परिवार और बच्चे होते हैं। ऐसा न होना पूरी तरह से जिंदगी की सच्चाई के विपरीत है।’

वहीं बता दें कि सीमा खान और सोहेल खान काफी समय से एक दूसरे से अलग रहते हैं। ऐसे में आये दिन इनके रिलेशनशिप को ले कर कई तरह की खबरे सोशल मीडिया पर आती रहती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे सोहेल से अलग हो गयी है, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस शो में आपको हर सच दिखाया जाएगा। इसके अलावा मैने भी हमेशा अपनी बात खुल कर ही रखी है। हालांकि उन्होंने इस बात को स्वीकार जरूर किया कि उनकी शादी बाकी शादियों से अलग है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.