शाहरुख खान और अजय देवगन को पानमसाला बेचना पड़ा महंगा, इस दिग्गज एक्टर ने उड़ाई धज्जियां

मुकेश खन्ना उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी व्यक्तिगत राय को सार्वजनिक तौर पर रखने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। महाभारत में भीष्मपितामह का किरदारा निभा चुके मुकेश खन्ना आये दिन किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। हालांकि अभी वो मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि मुकेश खन्ना एक और नया मुद्दा ले कर सामने आ गए हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो का टाइटल उन्होंने ‘ऊंचे लोगों की नीची पसंद रखा है। अपने इस वीडियो में उन्होंने पान मसाला बेचने पर अजय देवगन और शाहरुख खान की जम कर क्लास लेते हुए तंज कसे हैं। इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट करके भी इस वीडियो के बारे में जानकारी दी है।

मुकेश खन्ना इसके बारे में ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि, ”बोलो जुबां केसरी, ऊंचे लोगों की पसंद, मैं यूं ही नहीं बन जाता, I AM MAN OF ALL SEASONS.’ क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का खतरनाक रास्ता ! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार ! कोई नहीं रोकता इसे। न खाने वाला, न प्रचारक, न ही सरकार. किसके बाप का क्या जाता है।’ बता दें मुकेश खन्ना ने इस कैप्शन के साथ एक फोटो भी सार्वजनिक किया है। जो फोटो खन्ना साहब ने सार्वजनिक किया है वो विभिन्न प्रोडक्ट के विज्ञापनों का फोटो है। इनमें से एक पोस्टर में अजय देवगन भी नज़र आ रहे हैं, इसके साथ ही उनकी टैग लाइन का बी उपयोग किया गया है। 

इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा ‘हर किसी के बाप का जाता है ! हर किसी का नुक़सान है। खाने वाले का, प्रचारक का , सरकार का भी। या शायद सरकार का नहीं। क्योंकि लोग कहते हैं कि उन्हें इनसे ढेरों राजस्व मिलता है।पर  मैं यहाँ प्रचारक यानी मॉडल की बात करूँगा वो भी स्टार प्रचारकों की। क्यों करते हैं वो ये ग़लत प्रचार !!!

गौरतलब है कि अपने इस वीडियो में यूं तो मुकेश खन्ना ने किसी अभिनेता का नाम नहीं लिया। हालांकि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी छोटे बड़े आर्टिस्ट से एक सामुहिल अपील जरूर की है। मुकेश खन्ना ने अपनी बात रखते हुए इस वीडियो में कहा कि ‘कई फिल्मों में एक्टर्स को स्मो किंग करते दिखाया जाता है, कई बार हीरो धुएं के कश लगता है। कई बार एक्टर्स को श रा ब पीते दिखाया जाता है और सूचना के तौर पर सिर्फ नीचे छोटे अक्षरों में लिख दिया जाता है कि धूम्र पान सेहत के लिए हानिकारक है। अपने वीडियो में मुकेश खन्ना इस बात को आगे बढ़ाते हुए आगे कहते हैं ये सूचना लिखकर क्या आपकी ड्यूटी खत्म हो जाती है ? उनका मानना हैं, फिल्मों में भी इन चीजों को बहुत लापरवाही के साथ दिखाया जाता है।’

देखिये वीडियो –

लोग भी दे रहे हैं खुल कर समर्थन – 

Leave a Reply

Your email address will not be published.