शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने शराब के नशे में एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब! वीडियो हुआ इंटरनेट पर तेजी से सर्क्युलेट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान काफी समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों से किंग खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कई खबरें सामने आई। इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ही है। लोगों को ये वीडियो काफी ज्यादा एंटरटेन कर रहा है, वहीं कुछ लोग इस वीडियो में शख्स की करतूत को देखकर काफी ज्यादा नाराज़ हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शख्स एयरपोर्ट पर पेशाब करते हुए नज़र आ रहे हैं।

अमेरिका एयरपोर्ट का बताया जा रहा है वायरल वीडियो

आपको बता दें कि वायरल वीडियो अमेरिका के किसी एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शख्स नशे की हालत में होता है और एक गार्ड उन्हें पास में ही रखी कुर्सी पर बैठाना चाहता है, जिससे वो गिरे न। जिसके बाद शख्स कुर्सी पर बैठ जाता है, लेकिन कुछ ही देर में वापस खड़ा हो जाता हैं और लड़ खड़ाते हुए आगे-पीछे होने लगते हैं। इन सबके बाद शख्स घूमता हैं और एयरपोर्ट पर ही सबके सामने शराब के नशे में पेशाब करने लगते हैं। उनको ऐसा करने से रोका भी जाता है, लेकिन वो रुकता नहीं है। 

वीडियो में दिख रहा लड़का लग रहा है शाहरुख का बेटा

शख्स को देखकर एक बार को ऐसा लग रहा है कि वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं। ऐसे में इन हरकतों को देखकर लोग उन पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कैसा बेटा है अपने पिता को पहले भारत में बेज्जत करवाया और अब अमेरिका में करवा रहा है। साथ ही ट्रोलर्स ने कई और कमेंट भी किए हैं।

 

अगर बात करें वायरल वीडियो कि तो मीडिया द्वारा इस वीडियो के बारे में काफी रिसर्च करने के बाद ये पता चला है कि आर्यन खान के नाम से वायरल हो रही ये वीडियो नकली है। दरअसल, इस वीडियो में दिख रहा इंसान आर्यन खान नहीं है बल्कि कोई और है। रिसर्च में ये भी पाया गया हैं कि इस वीडियो में दिख रहा शख्स 2009-12 में ‘The Twilight Saga’ सीरीज की 4 फिल्मों में काम करने वाले ब्रोंसन पेलेटियर है। यह वायरल वीडियो हाल का नहीं है, बल्कि 3 साल पुराना है। जो अब आर्यन खान के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.