Shakeela Trailer Out : एडल्ट स्टार के रोल में ऋचा चड्डा ने मचाई धूम, कालीन भैया की भी है दमदार भूमिका

ऋचा चड्डा जल्द ही अपनी नयी फिल्म शकीला को ले कर दर्शकों के बीच आने वाली है, हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में ऋचा चड्डा एक अडल्ट स्टार की भूमिका ने नज़र आने वाली है। बता दें कि यह फिल्म एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह एडल्ट स्टार शकीला के जीवन में उतार चढ़ाव आते हैं। इस फिल्म के माध्यम से बताया जाएगा कि कैसे एक लड़की जमीं से उठ कर प्रसिद्धि और कामयाबी के तमाम शिखरों को छूती है और फिर पल भर में उसकी जिंदगी कैसे पूरी बाज़ी पलट देती है। इस फिल्म के ट्रेलर से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऋचा चड्डा ने इस रोल के लिए कितनी मेहनत की है, उनका दमदार अभिनय कौशल इस पूरी फिल्म में देखने को मिलेगा।

इसके साथ ही इस फिल्म में ऋचा चड्डा के साथ मंझे हुए कलाकार कालीन भैया यानी की पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि एक दौर वो भी था जब शकीला इतनी फेमस हो गयी थी कि उनकी फिल्मे सिंहली तथा चीनी जैसी विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होने लगी थी। इसके साथ ही वो साऊथ के कई सुपर स्टार्स को भी कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई देती थी। कई बार तो अगर शकीला की फिल्म रिलीज हो रही हो तो कोई दूसरा डायरेक्टर अपनी फिल्म रिलीज करने से पहले 10 बार सोचता था। बताते चलें की इस फिल्म को डायरेक्ट इन्द्रजीत लंकेश ने किया है, इसके साथ ही यह फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में दिखाई जायेगी। 

इस फिल्म के बारे में इन्द्रजीत लंकेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगा था कि निर्माता इस फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज करेंगे। मगर निर्माताओं के सपोर्ट की वजह से यह एक अच्छे लेवल पर रिलीज की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि – मुझे पूरा यकीं है कि यह फिल्म सफलता के सभी आयामों को छुएगी। गौरतलब है कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जा रही है। इस पर इन्द्रजीत का कहना है कि शकीला की जितनी शक्ति है उस हिसाब से इतनी भाषा में रिलीज करना जरुरी था। इस फिल्म को लगभग 1000 थिएटर में रिलीज करने की योजना है।    

Leave a Reply

Your email address will not be published.