शिल्पा की मुश्किलों के बीच इश्क फरमाती दिखी शमिता, वीडियो में चूमता दिख रहा है यह एक्टर

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म पर इन दिनों नज़र आ रही है। इस शो के ज़रिए वे लगातार कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे वे सुर्खियों में आ ही जाती है। शमिता बिग बॉस में पहले भी इंट्री ले चुकी हैं, इसलिए उन्हें। अच्छे से पता है कि इस घर में किस तरह से खेल खेला जाता है। अपने इसी खेल की वजह से वो दर्शकों की भी पहली पसंद बनी हुई है, हालांकि बिग बॉस के घर में जब उन्होंने इंट्री ली थी उस दौरान जीजा राज कुंद्रा के मामले की वजह से उनकी भी काफी आलोचना हुई थी।

 शमिता बिग बॉस में ना सिर्फ एक अच्छी रणनीतिकार बनकर उभरी हैं बल्कि उन्होंने बिग बॉस के इस सीजन को एक नया लव एंगल भी दे दिया है। दरअसल इन दिनों शमिता और अभिनेता राकेश के इश्क की चर्चा पूरे घर में ज़ोरों से हो रही है। इसी दौरान उनके आये लेटेस्ट वीडियो को देख कर सबकी आंखे फटी की फटी रह गयी है। दरअसल जो वीडियो इन दिनों ताबड़तोड़ तरीके से वायरल हो रहा है उसमें एक्टर राकेश बापट अभिनेत्री को चूमते हुए देखे जा सकते हैं। 

गौरतलब है कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच इन दिनों एक अलग ही खीचड़ी पकती हुई नजर आ रही है। एक तरफ राकेश शमिता के साथ जबरदस्त फ्लर्ट करते हुए देखे जा रहे हैं तो वहीं शमिता की मुस्कुराहट भी कुछ और कहानी बयां कर रही है। इनकी इस तरह की कैमिस्ट्री को देख कर घर के सदस्यों और दर्शकों को यह लग गया था कि इस बार के सीजन के लव बर्ड्स बिग बॉस को मिल गए है। उसके बाद आया यह वीडियो इस खबर ओर मुहर लगाने का काम कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता जहां बिस्तर पर सो रही है वहीं राकेश उनके हाथों पर अपने होंठों से अपनी निशानी छोड़ रहे हैं। 

जो लोग राकेश बापट को नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्टर ने साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ से अपने एक्टिंग करियर का शुभारंभ किया था। यह फ़िल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई मगर इसके गानें काफी हिट हुए थे जिन्हें आपने भी जरूर सुना होगा। इस फ़िल्म में राकेश के किरदार की बात करें तो वो छोटा ही था लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके आलवा भी राकेश अब तक कई फिल्में और टीवी शोज में भी काम कर चुके है। वहीं 6 साल के लंबे ब्रेक के बाद साल 2012 में राकेश बापट ने फिल्मों वापसी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.