शेखर सुमन ने लगाई सारा और श्रद्धा की क्लास, कहा – सुशांत डिफेंड नहीं कर सकता तो उसे ड्रगी साबित कर दिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा वक्त हो गया है।एक तरफ जहां सुशांत के फैंस और उनका परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है।वहीं दूसरी तरफ केस की जांच में जुटी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ईडी,सीबीआई और एनसीबी लगातार कई लोगों के बयान दर्ज कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को उनके भाई शोविक समेत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वहीं एनसीबी ने दीपिका पादुकोणप,सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत जैसी अभिनेत्रियों को समन भेजकर उनसे पूछताछ की।इन सभी अभिनेत्रियों ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है। वही सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे।यह सुनने के बाद से सुशांत के परिवार के साथ साथ उनके फैंस और अभिनेता शेखर सुमन नाराज हुए।शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए इन सभी अभिनेत्रियों को आड़े हाथ लिया है।

शेखर सुमन इस मामले में शुरूआत से न्याय के लिए आवाज़ उठाते नजर आए हैं। अब उन्होंने बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बुलाई गई चार एक्ट्रेस के ऊपर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है।शेखर ने इन चारों एक्ट्रेस के ऊपर सुशांत को ‘बदनाम’ करने का आरोप लगाया है।

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ड्रग मामले में जिन महिलाओं से पूछताछ हुई है।वे सभी अपने कबूलनामे और गवाही में सुशांत को ड्रग एडिक्ट कहकर उनके नाम को कलंकित कर रही हैं।साथ ही उनके चरित्र पर हमला भी कर रही हैं।यह बहुत अनुचित और अमानवीय है क्योंकि एक मृत व्यक्ति खुद का बचाव नहीं कर सकता।” शेखर के इस ट्वीट के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं।वहीं अभिनेत्री सारा और श्रद्धा पर लोगों का गुस्सा फूटा है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती शुरुआत से ही यह बयान दे रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थें।रिया चक्रवर्ती ने ही एनसीबी के सामने अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था।वही कुछ दिनों पहले श्रद्धा की टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ चैट्स सामने आई थी जिसमें श्रद्धा कपूर उनसे CBD ऑयल मंगा रही हैं।

एनसीबी की पूछताछ के दौरान,श्रद्धा ने ये चैट्स कबूल कर ली लेकिन साथ ही इस बात से भी इंकार कर दिया कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।सूत्रों के मुताबिक,श्रद्धा ने आरोप लगाया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।श्रद्धा ने यह भी कहा कि सीबीडी ऑयल उन्होंने सिर्फ एक्सटर्नल यूज़ के लिए मंगवाया था।वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री सारा अली खान ने भी ड्रग्स लेने की बात से इंकार दिया था। 

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 सूत्रों के अनुसार चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ के दौरान एक जैसे ही बयान दिए हैं। सूत्रों ने बताया कि इन चारों ने दावा किया है कि हैश ड्रग नहीं है। जब एनसीबी ने जया साहा से उनकी ड्रग्स चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया।जया ने कहा कि रिया और उनके बीच हुई बातचीत में जो ‘डूबीज’ और ‘कलियों’ का जिक्र किया गया था,दरअसल वे दोनों ‘सिगरेट’ के बारे में बात कर रही थी।दूसरी ओर,दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अपनी पूछताछ के दौरान दावा किया है कि ‘हैश’ कोई ‘ड्रग नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.