सुशांत मामले में आये नाटकीय मोड़ से शेखर सुमन हुए परेशान, कह डाली यह बड़ी बात

सुशांत मामले में बीते दिनों जो भी कुछ देखने और सुनने को मिला उससे सुशांत के चाहने वालों और उनके परिवार वालों को एक धक्का सा लगा है। अब सोशल मीडिया पर मामले को ले कर कई तरह की बातें की जा रही हैं। गौरतलब है कि इन सब का कारण इन दिनों आई एम्स की रिपोर्ट है, जिसने सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए सुशांत मामले में किसी भी तरह के कोई संदेह को सिरे से नकार दिया है। वहीं मुम्बई हाईकोर्ट ने भी रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। मामले में आये यह दो अहम बदलाव ने इस केस की दशा और दिशा दोनों ही बदल कर रख दी है।

शेखर सुमन की तरफ से आई यह प्रतिक्रिया

मामले में आये यह परिवर्तन शेखर सुमन को रास नहीं आ रहे हैं। सुशांत मामले में शुरुआत से अपनी आवाज उठाने वाले शेखर सुमन अब पूरी तरह से निराश हो चुके हैं, उनके अनुसार अब यह मामला अपनी राह भटक चुका है। अपने इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने जांच एजेंसियों को भी कटघरे में ला कर खड़ा कर दिया है। उनके द्वारा यह अंदेशा लगाते हुए पूछा गया है कि क्या सब कुछ पहले से ही निर्धारित था। केस की दुर्दशा पर की गई शेखर की यह टिप्पणी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

हाल ही में शेखर सुमन ने एक शे’र के माध्यम से अपनी बात रखते हुए, अपनी हताशा व्यक्त की। अपने इस ट्वीट में उन्होंने सुशांत मामले में चल रहे घटना क्रम पर मायूसी दर्ज करते हुए कहा कि

यह है परेशानी की वजह

दरअसल शेखर सुमन इस पूरे मामले में शुरुआत से ही काफी बेबाक रहे हैं, और हर बार अपनी आवाज बुलंद की है। मगर बीते दिनों जो घटनाक्रम घटा है उसने उन्हें तोड़ कर रख दिया है। इससे पहले भी निराश होते हुए शेखर सुमन ने कहा था कि अब सब खत्म हो गया है, अब हमें घर चले जाना चाहिए। सुशांत के अनुसार यह मामला अब वैसा नहीं रह गया है, जैसा यह था। एक पूर्वनियोजित प्लानिंग से इस केस को पूरी तरीके से पलट कर रख दिया है। सुशांत के यह ट्वीट दर्शकों के बीच काफी सर्क्युलेट हो रहे हैं, कुछ लोग इस पर सुशांत के साथ खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें बुरा भला भी कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.