शेखर सुमन ने जांच पर उठाए सवाल, कहा – ड्रगीज़ नहीं हमें यह बताओ सुशान्त को किसने मारा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर अब तलक भी उनकी जांच की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देश की तीन बड़ी केंद्रीय जांच एजेंसियां CBI, ED यहां तक की NCB भी इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। मगर इसके बाद भी कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि अगर बात करें नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की तो जांच एजेंसी ने जरूर बॉलीवुड के ड्रग रैकेट का काफी हद तक भांडा फोड़ किया है। हाल ही में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के शिकंजे में कई बॉलीवुड स्टार्स फंसते हुए नज़र आ रहा हैं, और यह शिकंजा दिन-ओ-दिन कसता ही जा रहा है।

 गौरतलब है कि सुशांत मौत के मामले में जांच कर रही एजेंसियां फिलहाल ड्रग्स एंगल पर ही सुर्खियां बटोर पाने में ही सफल हो पा रही है। इसी से नाराज अभिनेता शेखर सुमन ने एक बार फिर सुशांत केस में हो रही जांच पर उंगली उठाई है। 

शेखर सुमन का मानना है कि दिवंगत अभिनेता की मौत से ध्यान हटा कर इन दिनों एजेंसी सिर्फ ड्रग पर ही कंसंट्रेट कर रही है, इसी बात से वे नाराज है। अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि ‘ड्रगीज को मरने दो..सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मलतब नहीं है। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों???? कहां गए पिठानी, नीरज, सैमुएल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ, एम्बुलेंस वाला, नवाब वाली लड़की और कहां गई पूरी गैंग??

वहीं बता दें कि फिलहाल नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ज़ोरदार तरीके से बॉलीवुड में फैले ड्रग एंगल की पड़ताल कर रहा है। उसने इसमें सबसे पहले सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया और अब दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। सूत्रों की माने तो जल्द ही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट बड़ी कार्यवाही कर सकता है। वहीं करण जौहर के यहां हुई कथित ड्रग पार्टी की भी पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.