सुशांत के लिए खड़े होने को राजनीतिक मुद्दा कहने वालों पर शेखर सुमन ने साधा निशाना, बोले अब आकर मांगे माफी

बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता शेखर सुमन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए शुरुआत से ही न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने ना केवल नेपोटिज्म बल्कि बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स के सेवन का भी विरोध किया है। शेखर सुमन सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे। यह सब कुछ देखकर बहुत से लोगों ने उन पर आरोप लगाए कि वह यह सब बिहार चुनाव की वजह से कर रहे हैं।

लोगों के सामने अपनी इमेज अच्छी बनाकर इसका फायदा चुनाव में उठाना चाहते हैं। लेकिन अब चुनाव समाप्त हो चुके हैं। जिसके बाद शेखर सुमन ने उन सभी लोगों से उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। जिन्होंने उन पर आरोप लगाए थे कि वह यह सब राजनीति में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कर रहे हैं। उनका कहना है कि बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और उन्हें उससे कभी भी कोई फर्क नहीं पड़ा है।

आरोप लगाने वालों को मांगनी चाहिए माफी

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, जब वह सुशांत सिंह राजपूत के केस के सिलसिले में पटना में तेजस्वी यादव से मिले थे। तब बहुत से लोगों ने उन पर आरोप लगाए थे कि वह किसी राजनीतिक मुद्दे के लिए यह सब कर रहे हैं। बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं। और उन्होंने चुनाव की परवाह कभी भी नहीं की है। इसलिए जो भी लोग उन पर इस तरह के आरोप लगा रहे थे उन्हे अब सामने आकर उनसे माफी मांगनी चाहिए।

मदद करने से पहले सोचना पड़ता है

शेखर सुमन ने एक और ट्वीट करते हुए बताया कि है कि आजकल किसी को किसी की मदद करने से पहले 4 बार सोचना पड़ता है। शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, लोग ऐसा सोचते हैं कि जब आप किसी के लिए कुछ करते हैं तो आप यह अपनी पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं।

वहीं अगर आप किसी की कोई मदद नहीं करते तो आप सेल्फ सेंटर्ड, डरपोक और मतलबी है। यही वजह है कि किसी के लिए खड़े होने से पहले हजारों बार सोचना पड़ता है। साथ ही उन्होंने कहा कि हर बार आपके कुछ करने के पीछे कोई खास मकसद नहीं होता है।

दिवाली पर किया सुशांत को याद

बता दे कि शेखर सुमन ने दिवाली के कुछ दिनों पहले देशभर की जनता से अपील की थी कि इस दिवाली वह एक दिया सुशांत सिंह राजपूत के नाम का भी जलाएं। वहीं दिवाली के दिन उन्होंने ट्विट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह दिवाली वह सुशांत को डेडिकेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि, 6 महीने पहले एक बहुत बड़ा हादसा हुआ है जिसकी वजह से पूरा देश रोया है। उन्होने सुशांत सिंह राजपूत को एक ऐसी रोशनी बताया जिससे आज भी पूरी दुनिया रोशन है। बता दे कि शेखर सुमन शुरुआत से ही ट्वीट करते हुए लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह सुशांत के लिए न्याय की मुहिम का हिस्सा बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published.