शेखर सुमन ने 14 तारीख को बताया काला दिन, लोगों से कहा दिवाली पर सुशांत के लिए करें यह काम

बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता शेखर सुमन पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। उन्होंने पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय, बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म और ड्रग्स के सेवन के खिलाफ आवाज उठाई थी। अब दिवाली के मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी एक ट्वीट बहुत वायरल हो रही है। दिवाली से पहले देश की जनता से अपील करते हुए उन्होने कहा है कि, उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए एक दिया उनके नाम से भी जलाना चाहिए।

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए 14 तारीख को मनहूस और काला दिन भी बताया है। बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब इस दिवाली उन्हें गए 5 महीने हो जाएंगे‌। लेकिन अभी तक सीबीआई को इस केस में कोई खास बढ़त हासिल नहीं हुई है। इसी वजह से शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर सभी लोगों से सुशांत को याद करते हुए दिया जलाने की अपील की है।

इंसाफ के लिए करें प्रार्थना

शेखर सुमन पहले बॉलीवुड अभिनेता थे जो सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने की मुहिम से जुड़े थे। वह सुशांत के परिवार से मिलने बिहार भी पहुंचे थे। अब उन्होंने ट्वीट करते हुए सुशांत के लिए न्याय की मुहिम को जारी रखने की अपील की है। शेखर सुमन ने लिखा है कि, इस बार 14 को  दिवाली है, दिवाली आनंद और रोशनी का पर्व है। यह बहुत शुभ दिन है। लेकिन 14 तारीख एक काला दिन है।

क्योंकि इसी तारीख को सबने सुशांत सिंह राजपूत को खोया था। उन्होंने आगे लिखा है कि, यह एक अजीब सी कशमकश है कि इसी दिन हमें त्योहार मनाना है। इसीलिए दिवाली के मौके पर एक दिया सुशांत के नाम का भी जलाना चाहिए। जिससे उनकी आत्मा को शांति मिले और वो जहां कहीं भी हो दीयों की रोशनी से चमक उठे। इसके आगे शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए भी प्रार्थना करने के लिए कहा है।

सीबीआई ने नहीं दिया कोई बयान

बता दें कि देशभर में सुशांत के लिए न्याय की मांग तेज होने के बाद यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया था। वही ड्रग एंगल के सामने आने के बाद केस की दिशा बदल गई और सुशांत का केस बैकसीट पर चला गया। इस बात से शेखर सुमन नाराज नजर आए। उन्होंने अभी तक सीबीआई के इस मामले में कोई भी अधिकारिक बयान न देने पर भी सवाल उठाए हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, किसी भी व्यक्ति के दुनिया से जाने के बाद कुछ नहीं बदलता है। दुनिया वैसे ही चलती रहती है। लेकिन उसके लिए न्याय की लड़ाई हमेशा होनी चाहिए। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि, सीबीआई ने अभी तक कोई बयान क्यों नहीं दिया है। इतने महीनों से इस केस की जांच में उन्हें क्यों कुछ पता नहीं लगा। यह एक ऐसा रहस्य है जिसका सामने आना बहुत जरूरी है। लेकिन ऐसे बहुत से सवाल हैं जिनका जवाब शायद कभी ना मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.