रिया को बेल मिलने पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, कहा- अब सब खत्म हो गया, घर चलें?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक अलग ही एंगल इन दिनों सामने आया है, जिसने इस पूरे केस की दिशा और दशा दोनों ही बदल कर रख दी है। पहले एम्स के फोरेंसिक डिपार्टमेंट से आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सुशांत की हत्या वाली थ्योरी को सिरे से नकार दिया वहीं इसके बाद कोर्ट ने रिया को जमानत दे दी। यह दोनों ही घटना सुशांत के चाहने वालों के लिए चिंता का विषय रहा। आलम यह है कि सुशांत जे चाहने वाले अब मायूस हो गए हैं और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करने वालों के भी कंधे झुक गए हैं। कोर्ट ने रिया को बेल देते हुए कहा है कि रिया किसी भी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा नहीं रही है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया के बेल की खिलाफत की और कई दलीलें पेश की मगर उनकी हर दलील को सिरे से नकार दिया गया और रिया को जमानत दे दी गयी।

रिया को बेल मिलने से निराश हुए शेखर सुमन

 सुशांत के लाखों चाहने वालों के साथ-साथ शेखर सुमन को भी रिया को जमानत देना पसंद नहीं आया है। गौरतलब है कि सुशांत के लिए इंसाफ की आवाज बुलंद करने वाले पहले व्यक्ति शेखर सुमन ही थे, उन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगते हुए पटना से मुम्बई तक का सफर किया था, मगर अब वे हताश दिखाई दे रहे हैं। उनके ट्वीट से प्रतीत होता है कि अब उनके लिये सब खत्म हो गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि रिया को बेल मिल गई है और वो जेल से बाहर हैं। सीबीआई और AIIMS रिपोर्ट में भी कोई अंतर नहीं दिख रहा। मिरांडा और दीपेश को भी बेल मिल गई। अब दूसरी फॉरेंसिक टीम का भी गठन नहीं हो रहा। सब खत्म। घर चलें?

टूटा फैन्स का भी मनोबल

बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने की मांग करने वाले शेखर सुमन ने इससे पहले ट्वीट करते हुए कहा था कि अगर आप चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले तो उसके लिए हम सब का अशांत होना बेहद जरूरी है। उनके पिछले ट्वीट में जितनी आशा दिखाई दे रही थी उनके इस नए ट्वीट में वो नदारद दिखी। उनके ट्वीट से लग रहा है कि अब इंसाफ का यह रास्ता इतना आसान नहीं होने वाला। शेखर सुमन वो व्यक्ति हैं जो सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों को एक जुट करने में सफल हुए हैं, मगर अब उनका यह ट्वीट सुशांत के फैन्स का मनोबल तोड़ने का काम कर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.